हिजाब विवाद: कानपुर में झड़प ,दो व्यक्ति घायल
हिजाब विवाद: कानपुर में झड़प ,दो व्यक्ति घायल
Share:

कर्नाटक में चल रहे 'हिजाब' विवाद को लेकर कथित असहमति के बाद कानपुर के घाटमपुर पुलिस सर्कल में दो समूहों के बीच झड़प में दो लोग घायल हो गए।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नगर प्रचारक घायलों (आरएसएस) में शामिल थे। उसे घाटमपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) में भर्ती कराया गया और वहां से कानपुर रेफर कर दिया गया।

सूत्रों के अनुसार, पुरानी बाजार के पड़ोस में कुछ लोग विभिन्न मामलों पर चर्चा कर रहे थे, जब बातचीत कर्नाटक में वर्तमान "हिजाब" विवाद पर गई। गरमागरम बहसें हुईं, जो तेजी से आरएसएस के दो अलग-अलग समूहों के सदस्यों के बीच विवाद में बदल गईं। प्रचारक नागर अपनी पुलिस रिपोर्ट में, भास्कर सिंह ने खुलासा किया कि यह घटना तब हुई जब वह आरएसएस के एक अन्य सदस्य यशराज सिंह के साथ बैठे थे।

इसी बीच स्थानीय निवासी अबरार अहमद व आमिर हसन, समीर कांडा व शहाबुद्दीन 20 से 22 लोगों को लेकर पहुंचे और उनके साथ मारपीट कर दी. विरोध करने पर उन्हें लोहे की रॉड व लाठियों से पीटा गया.

अंचल अधिकारी (सीओ) (घाटमपुर) सुशील कुमार दुबे ने कहा कि शिकायत के आधार पर आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज करने के बाद कार्रवाई की जा रही है। निःसंदेह उन पर मुकदमा चलाया जाएगा। इस मामले में अभी जांच जारी है।"

ट्रेन में बिना टिकट सफर करते पकड़ाए 1.78 करोड़ यात्री, इंडियन रेलवे ने वसूला इतना जुर्माना

कोहली को युवराज सिंह ने तोहफे में दिया गोल्डन बूट.., बोले- मेरे लिए तू चीकू ही रहेगा

मीटू आरोपी को जज बनाने पर ट्रोल हुआ ये रियलिटी शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -