पिता-पुत्र पर चढ़ा तेज रफ़्तार ट्रैक्टर, हुई दर्दनाक मौत
पिता-पुत्र पर चढ़ा तेज रफ़्तार ट्रैक्टर, हुई दर्दनाक मौत
Share:

पटना: बिहार के आरा में मंगलवार को तेज गति ट्रैक्टर ने मोटरसाइकिल सवार पिता-पुत्र को रौंद दिया। इस दुर्घटना में बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, पिता बुरी तरह से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की सहायता से दुर्घटना में चोटिल हुए व्यक्ति को उपचार के लिए नजदीकी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। मामला, कोईलवर थाना इलाके के छपरा फोरलेन का है। 

मंगलवार को बिहार के आरा में तेज गति ट्रैक्टर ने मोटरसाइकिल सवार पिता-पुत्र को रौंद दिया। इस दुर्घटना में बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, पिता बुरी तरह से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की सहायता से दुर्घटना में चोटिल हुए व्यक्ति को उपचार के लिए नजदीकी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। मामला, कोईलवर थाना इलाके के छपरा फोरलेन का है। सड़क हादसे में मौत के पश्चात् स्थानीय लोगों का गुस्सा भड़क उठा। गांव के लोगों ने मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग करते हुए आरा-छपरा फोरलेन पुल पर आगजनी कर घंटों जाम कर दिया। सूचना प्राप्त होते ही कोईलवर थाना पुलिस मौके पर पहुंच आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया तथा सड़क जाम को हटाया। 

मामले में कोईलवर थाना के हवलदार शंभू कुमार ने बताया, "ट्रैक्टर के टक्कर से एक शख्स की मौत हुई है। इसमें एक व्यक्ति को गंभीर चोट लगी है। घटना के पश्चात् ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस पूरे मामले की जाँच कर रही है।" वहीं, मृतक के शव का पोस्टमार्टम कर रहे आरा सदर चिकित्सालय के चिकित्सक रवि रंजन कुमार ने बताया, "रोड एक्सीडेंट में एक शख्स को मृतक अवस्था में लाया गया था। उसके सर में बहुत गंभीर चोट थी। इसके कारण उसकी मौत हुई है। फिलहाल, शव का पोस्टमार्टम हो गया है तथा रिपोर्ट बनाई जा रही है।"

दिल्ली में दिल दहलाने वाला हत्याकांड, युवक ने 2 बहनों, पिता और दादी का किया कत्ल

गंदी फ़िल्में देखने की ऐसी लगी लत कि लड़कियों के बाथरूम में ऐसी हरकत करने लगा लड़का

जोधपुर: सीवर लाइन में मिला महिला का शव, लोगों में मच गया हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -