तेज रफ़्तार बन गई तीन भाइयों की जान की दुश्मन...फटा टायर हो गई मौत
तेज रफ़्तार बन गई तीन भाइयों की जान की दुश्मन...फटा टायर हो गई मौत
Share:

जयपुर: राजस्थान में बाड़मेर में तीन भाईयों (दो चचेरे और एक ममेरा भाई) की सड़क हादसे में दर्दनाक तरीके से जान चली गई है। तीनों ही काम से वापस अपने गांव लौट रहे थे। तभी रास्ते में जिस स्कॉर्पियो में वह सवार थे वह पलट गई और उनकी जान चली गई। मरने वालों में शामिल खंगारसिंह की 22 मई को शादी होने वाली थी। घटना से बाद से गांव में मातम पसर गया। वहीं, मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उनके शवों को राजकीय अस्पताल की मर्चुरी में रखवा दिया गया है।

खबरों का कहना है घटना मंगलवार रात बाड़मेर जिले के सदर थाना इलाके के महाबार रोड पर हुई। 30 वर्ष का खंगारसिंह पुत्र कानसिंह, 26 वर्ष का श्यामसिंह पुत्र वेरीसाल सिंह और 22 साल का प्रेमसिंह पुत्र उम्मेदसिंह (चचेरे और ममेरे भाई) तीनों महाबार रोड स्थित ऑफिस से स्कॉर्पियो में सवार होकर अपने गांव मीठडा से वापस आ रहे थे।

फट गया गाड़ी का टायर: तभी रास्ते में अणदानियों की ढाणी के पास तेज रफ्तार स्कॉर्पियो का टायर फट पड़ा। जिसकी वजह से गाड़ी अनबेलेंस हो गई और पलटी। गाड़ी पलटी तो उसमें सवार तीनों भाइयों को गंभीर रूप से जख्मी ही गए। खंगारसिंह और श्यामसिंह की घटनास्थल पर ही मौत जा चली गई। घटनास्थल से निकलने वाले लोगों को हादसे की जानकारी पुलिस तक पहुंचाई गई।

तीसरे भाई की अस्पताल में मौत: घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस को बुला लिया। खंगारसिंह और श्यामसिंह की मौत चुकी थी, लेकिन प्रेमसिंह बहुत ही ज्यादा जख्मी हो गया था। उसे और अन्य जख्मियों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया। साथ ही मृतकों को शवों को भी पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी भेज दिया गया है। इलाज के दौरान प्रेमसिंह ने भी दम तोड़ दिया। मृतकों की पहचान करने के उपरांत उनके परिजनों को हादसे की सूचना दी गई। हादसे की जानकारी मिलने के उपरांत मृतकों के परिजनों समेत समाज के लोग बड़ी संख्या में अस्पताल पहुंचे। वहीं SDM समुंद्रसिंह ने भी अस्पताल पहुंचकर हादसे की सारी जानकारी ली।

किताबों में से मुगलों का चैप्टर हटाने पर आया NCERT चीफ का बड़ा बयान, कहा- 'बच्चों पर बोझ..."

'आप वही क्यों पूछते हो, जो भाजपा कहती है..', पत्रकार पर फिर भड़के राहुल गांधी, Video

झज्जर में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, मौके पर हुई युवक की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -