Share:
झज्जर में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, मौके पर हुई युवक की मौत
झज्जर में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, मौके पर हुई युवक की मौत

 झज्जर: झज्जर में सासरोली से साल्हावास जाने वाले मार्ग पर सुंदरहेटी गांव में एक ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। जिसकी वजह से बाइक सवार युवक की घटना स्थल पर ही जान चली गई। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद आगामी जांच शुरू कर दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य हॉस्पिटल भेज दिया। सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए कार्रवाई चल रही है।

खबरों का कहना है कि सुंदरहेटी गांव निवासी योगेश पुत्र रामचंद्र बाइक लेकर अपने घर से बाहर निकला ही था कि एक ट्रक में उसकी बाइक को टक्कर दे मारी। टक्कर लगते हैं वह सड़क पर जा गिरा और गंभीर चोट लगने के कारण से उसकी जान चली गई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य स्थल भिजवाया।

बता दें कि हर रोज की तरह योगेश अपनी बाइक पर सवार होकर सासरौली चौक पर स्थित अपनी वेल्डिंग की वर्कशॉप पर काम करने के लिए जा रहा था और मौत घर के बाहर उसका प्रतीक्षा कर रही थी। जैसे ही वह बाइक लेकर घर से बाहर निकला तो विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक में उसकी भाई को सीधी टक्कर मार डाली। जिससे योगेश की घटनास्थल पर ही जान चली गई। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक ट्रक चालक के विरुद्ध मृतक के परिजनों के बयान पर केस दर्ज कर लिया गया है। ट्रक चालक ट्रक को घटनास्थल पर छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

तेज रफ़्तार कार ने मारी टक्कर, उछलकर दूर जा गिरा ठेला चला रहा शख्स, अस्पताल में मौत

साबरमती जेल से शिफ्ट किया जाएगा अतीक अहमद, उमेश पाल हत्याकांड में है आरोपी

सिक्किम में खतरनाक हिमस्खलन, 6 लोगों की मौत, 50 सैलानी अब भी फंसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -