Share:
'आप वही क्यों पूछते हो, जो भाजपा कहती है..', पत्रकार पर फिर भड़के राहुल गांधी, Video
'आप वही क्यों पूछते हो, जो भाजपा कहती है..', पत्रकार पर फिर भड़के राहुल गांधी, Video

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज मंगलवार (4 अप्रैल) को एक बार फिर से रिपोर्टर्स पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि आप वही बात क्यों पूछते हैं, जो कि भाजपा कहती है। बता दें कि, यह पहली बार नहीं है, जब राहुल गांधी ने मीडिया पर हमला बोला हो। इससे पहले भी वे मंचों से मीडिया पर विपक्ष की बात नहीं उठाने का इल्जाम लगाते रहे हैं। हाल ही में एक प्रेस वार्ता के दौरान भी एक सवाल पूछने पर राहुल गांधी ने पत्रकार को सीधे भाजपा का कार्तकर्ता बता दिया था और पत्रकार के चुप हो जाने पर उससे कहा था 'हवा निकल गई।'

आज मंगलवार को राहुल गांधी कांग्रेस कार्यालय जा रहे थे, जब कुछ पत्रकारों ने उनसे सवाल पूछे। इसी दौरान एक पत्रकार ने पूछा कि भाजपा का आरोप है कि आप लोग न्यायपालिका पर दबाव डाल रहे हैं। इस पर राहुल भड़क गए और रिपोर्टर से सवाल किया कि 'आप हमेशा वही क्यों कहते हैं जो भाजपा कहती है? बहुत सीधी सी बात है कि ये जो 20 हजार करोड़ रुपये अडानी की शेल कंपनियों में हैं, वे किसके हैं? यह पैसा बेनामी है। यह किसका पैसा है?' यानी राहुल ये तो चाहते हैं कि, मीडिया उनके सवाल सरकार से पूछे, मगर यदि उनपर (राहुल या कांग्रेस पर) कोई आरोप लगे, तो उस बारे में न पुछा जाए, यदि पुछा जाएगा, तो उसे भाजपाई ठहरा दिया जाएगा।  

 

वहीं, इस घटना को लेकर भाजपा ने राहुल गांधी पर हमला बोला है। भाजपा प्रवक्ता शहजाद ने ट्वीट करते हुए कहा है कि एक बार फिर से अहंकारी राहुल गांधी ने मैसेंजर को शूट किया। हवा निकाल दी, तंज के बाद राहुल ने फिर से जायज सवाल पूछने को लेकर मीडिया पर हमला बोला। क्या राहुल को यह बात नहीं पता है कि पत्रकार एक तरफ से उठे सवाल दूसरी तरफ से पूछते हैं। इसी प्रकार मीडिया काम करता है। शहजाद ने कहा कि, गांधी परिवार का इतिहास ही मीडिया को सेंसर करने का रहा है। 

झज्जर में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, मौके पर हुई युवक की मौत

तेज रफ़्तार कार ने मारी टक्कर, उछलकर दूर जा गिरा ठेला चला रहा शख्स, अस्पताल में मौत

साबरमती जेल से शिफ्ट किया जाएगा अतीक अहमद, उमेश पाल हत्याकांड में है आरोपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -