'ये गुजरात मैंने बनाया है..', पीएम मोदी ने दिया नया नारा, किया रिकॉर्ड जीत का दावा
'ये गुजरात मैंने बनाया है..', पीएम मोदी ने दिया नया नारा, किया रिकॉर्ड जीत का दावा
Share:

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा की तैयारियों को धार देने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने मोर्चा संभाल लिया है। पीएम मोदी ने रविवार (6 नवंबर) को यहाँ जनसभा करते हुए कहा कि घृणा फैलाने वाली और गुजरात को बदनाम करने वाली ताकतों को अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव में राज्य की जनता बाहर निकालकर फेंक देगी। इसके साथ ही पीएम मोदी ने अगले महीने होने वाले चुनाव में भाजपा की रिकॉर्ड जीत का भी दावा किया था। गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए दो चरणों में एक और पांच दिसंबर को वोटिंग होनी है और आठ दिसंबर को मतगणना होगी।

विधानसभा चुनाव कार्यक्रम के ऐलान के बाद अपने गृह राज्य गुजरात में पहली चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने गुजराती भाषा में नया नारा भी दिया 'आ गुजरात मैं बनाव्यु छे (यह गुजरात मैंने बनाया है)।' यही नहीं पीएम मोदी ने अपने 25 मिनट के लंबे भाषण में रैली में मौजूद लोगों से कई बार यह नारा भी लगवाया। आदिवासी बहुल वलसाड जिले की कपरादा तालुका के अंतर्गत आने वाले नाना पोंधा गांव से भाजपा के चुनाव प्रचार अभियान का बिगुल फूंकते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जो विभाजनकारी ताकतें घृणा फैलाने में शामिल रही हैं, जिन्होंने गुजरात को बदनाम करने और उसका अपमान करने का प्रयास किया है, उन्हें गुजरात से बाहर का रास्ता दिखाया गया है। गुजरात की जनता नफरत फैलाने वालों को कभी भी स्वीकार नहीं करेगी।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि अतीत में जिसने भी गुजरात को बदनाम करने और उसका अपमान करने का प्रयास है, उन्हें गुजरात की जनता ने बाहर निकाल फेंका है। इस चुनाव में भी ऐसे लोगों की परिणति यही होगी। किसी का नाम लिए बिना पीएम मोदी ने कहा कि गुजरात के लोगों ने उस 'गैंग' को पहचान लिया है, जो गुजरात के विरुद्ध काम कर रहा है और हमेशा राज्य को बदनाम करने का प्रयास करता रहता है। उन्होंने कहा कि हालांकि ऐसे लोग दो दशकों से प्रयास कर रहे हैं, लेकिन गुजरात की जनता ने उन पर कभी विश्वास नहीं किया। 

'केवल हिन्दुओं को मारना ही था मुस्लिम भीड़ का मकसद..', कोर्ट ने बताई 'दिल्ली दंगे' की सच्चाई

नामदेव छिपा समाज ने संत श्री शिरोमणी नामदेव जी महाराज का निकाला चल समारोह

अधिवक्ताओं के पास पहुंचे जिला न्यायाधीश, नेशनल लोक अदालत का हुआ सफल आयोजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -