पीएनबी घोटाले की उच्चस्तरीय जाँच हो -ममता बनर्जी
पीएनबी घोटाले की उच्चस्तरीय जाँच हो -ममता बनर्जी
Share:

झारग्राम: पंजाब नेशनल बैंक में हुए 11,000 करोड़ रुपए से अधिक की धनराशि के घोटाले की पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बेनर्जी ने उच्च स्तरीय जांच की मांग की है. इस घोटाले को लेकर उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र की दोषपूर्ण वित्तीय नीति के कारण ही बैंकों में जमा जनता की रकम सुरक्षित नहीं रह गई है.

उल्लेखनीय है कि दक्षिण बंगाल में एक रैली को संबोधित करते हुए पश्चिम की सीएम बंगाल ममता बनर्जी ने कहा कि पीएनबी की मुंबई शाखा में हुए 11,000 करोड़ रुपए से ज्यादा राशि के घोटाले की उच्च स्तरीय जाँच हो, क्योंकि देश को यह जानने का हक़ है कि उनकी जमा राशि के साथ क्या हुआ.बता दें कि ममता ने नोटबंदी और जीएसटी का भी विरोध किया था.

आपको बता दें कि अब ममता बनर्जी एफआरडीआई विधेयक का भी विरोध कर रही है.उन्होंने कहा कि केंद्र की जन-विरोधी वित्तीय नीतियों के कारण ही बैंकिंग प्रणाली से जनता का विश्वास उठता जा रहा है. कल बेनर्जी ने कहा था कि यदि केंद्र ने एफआरडीआई विधेयक वापस न लिया, तो तृणमूल कांग्रेस इसका राष्ट्रव्यापी विरोध करेगी. यदि यह विधेयक पास हो गया, तो उनकी रकम के सुरक्षित रहने की कोई गारंटी नहीं होगी.

यह भी देखें

राज्य सभा चुनाव में क्या ममता बिगाड़ेगी कांग्रेस का खेल ?

पीएनबी घोटाले पर सरकार का पलटवार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -