'फ्लॉप मूवीज की हिरोइन, उंगली मत कर नहीं तो...', डेजी शाह पर आखिर क्यों भड़कीं अर्चना गौतम?
'फ्लॉप मूवीज की हिरोइन, उंगली मत कर नहीं तो...', डेजी शाह पर आखिर क्यों भड़कीं अर्चना गौतम?
Share:

चर्चित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 शो दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। इस बार टेलीविज़न के कई लोकप्रिय एक्टर्स प्रतियोगी बनकर शो में आए हैं। वैसे तो शूटिंग के चलते सभी काफी मस्ती करते दिखाई देते थे, मगर लगता है कि बॉलीवुड अभिनेत्री डेजी शाह एवं अर्चना गौतम के बीच बनी नहीं। दरअसल, एक इंटरव्यू के चलते डेजी ने कहा कि उन्हें अर्चना गौतम एंटरटेनर नहीं लगतीं तथा उनकी आवाज से उनके कान से खून निकलता है। अर्चना ने डेजी के इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा, 'बोल भी कौन रहा है फ्लॉप फिल्मों की हिरोइन। स्वयं कर लिया होता ऐसा एंटरटेनमेंट तो आज पता नहीं कहां होती।'

अर्चना आगे लिखती हैं कि 2 बार एलिमिनेट किया है न इसलिए डेजी शाह नाराज है मुझसे। कोई बात नहीं बाबू ये शो है तथा उसमे एंटरटेन करके और टास्क करने पर ही चैनल पैसा देता है। जस्ट चिल बाबू, इंडिया आपको बहुत प्यार करता है। इतना ही नहीं आगे अर्चना फिर गुस्से वाले इमोजी के साथ लिखती हैं कि तूने क्या कर लिया ये बता इतने वर्षों से इंडस्ट्री में। अर्चना इसके पश्चात् अपना वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करती हैं तथा बोलती हैं कि देखो, उंगली मत करो, नहीं तो मैं हाथ कर देती हूं। इसके बाद कुछ अधिक ही सच बोल देती हूं मैं।

सबका अपना तरीका होता है, किसी को यदि किसी का उंगली करना, किसी को लेकर भद्दा कमेंट करना पसंद नहीं है तो ये उसकी इच्छा है। जो बाकी प्रतियोगियों के परफॉर्मेंस के दौरान फालतू कमेंट्स करता है वो पागल है। चैनल आपको वही दिखाता है जो आप देखना चाहते हो। कितने फैक्ट्स एडिट करवा दिए जाते हैं। बता दें कि शो के चलते डेजी की शिव ठाकरे के साथ अच्छी दोस्ती हुई है। वहीं शिव एवं अर्चना के बीच बिग बॉस में बहुत लड़ाई होती थी। इस शो में भी शिव और अर्चना के बीच अधिक अच्छा बॉन्ड नहीं नजर आया। वहीं डेजी और शिव शो के बाद भी एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते दिखाई देते हैं।

अचानक एल्विश यादव के साथ बेड पर जाकर लेट गईं मनीषा रानी, बोली- 'हम अब तुमको प्यार करते है...'

'कसौटी जिंदगी की 2' की 'प्रेरणा' का शॉकिंग खुलासा, इस बीमारी से है पीड़ित

उर्फी जावेद ने कसा अनन्या पांडे और जाह्नवी कपूर पर तंज, बोली- 'मैं जीभ से अपनी नाक नहीं छू सकती हूं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -