गुजरात से 200 करोड़ की हेरोइन जब्त, 6 पाकिस्तानी तस्कर गिरफ्तार
गुजरात से 200 करोड़ की हेरोइन जब्त, 6 पाकिस्तानी तस्कर गिरफ्तार
Share:

अहमदाबाद: गुजरात में बुधवार (14 सितंबर, 2022) एंटी टेरर स्क्वाड (ATS) और इंडियन कोस्ट गार्ड (ICG) की टीम ने एक पाकिस्तानी बोट को ड्रग्स के साथ जब्त किया है। खबर है कि ATS और ICG की जॉइंट टीम ने राज्य के तट पर अरब सागर में एक मछली पकड़ने वाली पाकिस्तानी नाव से 200 करोड़ रुपए मूल्य की 40 किलो हेरोइन को पकड़ा है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, बोट में ड्रग्स के साथ-साथ एजेंसियों ने 6 पाकिस्तानी नागरिकों को भी गिरफ्तार किया है और अब आगे की जाँच व कार्रवाई के लिए उन्हें जाखू लाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि ICG के निगरानी दल ने इस पाकिस्तानी बोट को गुजरात के जाखू तट से 33 समुद्री मील दूर इस भारतीय जल सीमा में दबोचा। इस बोट के संबंध में बताते हुए ATS के एक वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी दी है कि गुजरात तट से दूर अरब सागर में एक पाकिस्तानी मछली पकड़ने वाली नाव से 200 करोड़ रुपए की मूल्य वाली 40 किलोग्राम हेरोइन बरामद की गई है। अधिकारी ने यह भी बताया कि तस्कर, इस हेरोइन को गुजरात तट पर उतारने के बाद सड़क के रास्ते से पंजाब ले जाने की फ़िराक में थे।

ATS के अधिकारी के अनुसार, एक विशेष इनपुट के आधार पर एजेंसी की टीम ने इस पाकिस्तानी नाव को रोका था। इस बोट को कच्छ जिले के जाखू बंदरगाह के पास ICG और ATS की एक जॉइंट टीम ने बीच समुद्र में पकड़ा। इसमें सवार सभी 6 लोग पाकिस्तानी नागरिक हैं और ये लोग बुधवार (14 सितंबर) को 40 केजी ड्रग्स के साथ गुजरात तट पर उतरने वाले थे।

मधुलिका ज्वायसे ने पीसी सिंह पर लगाए गंभीर आरोप, बेशकीमती जमीनों को फर्जी तरीके से बेचने की कही बात

बिजली चोरी का ऐसा खुलासा, अधिकारी खुद सरकार को लगा रहे चुना

फिर सुर्खियों में आया जिला चिकित्सालय, जांच यहां तो चेकअप वहां

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -