फिर इतिहास रचेंगे निरहुआ-आम्रपाली, लेकर आ रहे हैं भोजपुरी सिनेमा की पहली वेब सीरीज

Jan 12 2019 10:00 AM
फिर इतिहास रचेंगे निरहुआ-आम्रपाली, लेकर आ रहे हैं भोजपुरी सिनेमा की पहली वेब सीरीज

भोजपुरी सिनेमा की हॉट दीवा आम्रपाली दुबे ने कल अपना 32वां जन्मदिन मनाया. उनके बर्थडे के मौके पर फैन्स उन्हें ढेरों बधाईयां दी. वहीं उन्होंने भी अपन फैंस को एक बड़ा तोहफा प्रदान किया. आपको बता दें कि वहीं वेब सीरिज की सुपरस्टार एकता कपूर ने भी आम्रपाली दुबे को उनके जन्मदिन पर बड़ा तोहफा दिया है. भोजपुरी फिल्मों में अपने सेक्सी और हॉट डांस और सीन्स से तूफान मचा चुकी आम्रपाली दुबे और निरहुआ दिनेश लाल यादव की जोड़ी अब वेब सीरीज में नजर आएगी.

हाल ही में भोजपुरी सिनेमा कि पहली वेब सीरीज जिसका नाम हीरो वर्दीवाला है का पोस्टर आउट हो चुका है. खास बता यह है कि आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव और भोजपुरी सिनेमा की पहली वेब सीरिज हीरो वर्दीवाला का एकता कपूर के आल्ट बालाजी डिजिटल वीडियो प्लैटफॉर्म पर दिखाई देने वाली है. 

एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी के डिजिटल प्लैटफॉर्म आल्ट बालाजी पर पहले ही इंडियन टीवी स्टार्स ने धाक जमा रखी है, वहीं अब भोजपुरी कलाकार भी इसमें तड़का लगाने जा रहे हैं. निरहुआ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वेब सीरिज का पहला पोस्टर शेयर किया है. आपको बता दें कि यह वेब सीरीज 16 जनवरी को रिलीज की जाएगी. इसमें निरहुआ का एक्शन अवतार नजर आने वाला है. 

 

कुली के बाद अब चोर बनेगा यह सुपरस्टार, 'जाल' में फंसने के लिए तैयार

महाभारत के इस वीडियो ने बरपाया कहर, जिसने भी देखा खो बैठा होश...

कुछ इस कदर थिरके ये भोजपुरी कलाकार, वीडियो देख नहीं होगा यकीन

जल्द ही छलिया में नजर आएंगे कल्लू, एक-दो नहीं 4-4 हसीनाओं संग लड़ाएंगे इश्क...