कुली के बाद अब चोर बनेगा यह सुपरस्टार, 'जाल' में फंसने के लिए तैयार

Jan 12 2019 09:27 AM
कुली के बाद अब चोर बनेगा यह सुपरस्टार, 'जाल' में फंसने के लिए तैयार

भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव की अगली फिल्म जाल होगी. आपको बता दें कि उन्होंने अपनी इस आगामी फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग सिलवासा में शुरू हो चुकी है. जानकारी के मुताबिक़, फिल्म जाल का निर्माण बुल्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है. वहीं जाल के निर्देशक हैं एम आई राज.

फिल्म जाल में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल के साथ सेक्सी एक्ट्रेस शुभी शर्मा, पूजा गांगुली, मनीष चतुर्वेदी, दीपक सिन्हा, अयाज़ खान,धामा वर्मा, सायना सिंह, महेश आचार्य, पप्पू यादव, नीरज यादव और सोनू पांडे आदि मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. वाहन जाल को लेकर खेसारी लाल ने बताया कि जाल में पहली बार वे एक चोर की भूमिका में दिखेंगे. 

खेसारीलाल ने हालांकि यह नहीं बताया कि चोर कैसा होगा उसकी प्रवृति क्या होगी. इसका खुलासा न करते हुए उन्होंने कहा कि जाल भोजपुरी की रूटीन फिल्मों से अलग होगी. आपको बता दें कि वहीं हाल ही में खेसारीलाल ने फिल्म कुली नंबर वन की शूटिंग भी समाप्त की है. वहीं हाल ही में अभिनेता मनीष चतुर्वेदी ने बताया कि फ़िल्म में वे एक ड्रग माफिया की भूमिका में नजर आएंगे. जाल के निर्देशक एम आई राज ने बताया कि नाम के अनुरूप ही जाल का हर किरदार किसी न किसी जाल में उलझा है. फ़िल्म के लेखक है मनोज कुशवाहा है और सिनेमेटोग्राफी कर रहे हैं नीटू इकबाल , फाइट मास्टर हैं इकबाल हुसैन. 

कुछ इस कदर थिरके ये भोजपुरी कलाकार, वीडियो देख नहीं होगा यकीन

जल्द ही छलिया में नजर आएंगे कल्लू, एक-दो नहीं 4-4 हसीनाओं संग लड़ाएंगे इश्क...

स्पेशल एनकाउंटर का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, नायक संग नायिका का भी पुलिस अवतार

यह है भोजपुरी सिनेमा का सबसे खूबसूरत गाना, पहले कभी नहीं देखा होगा आम्रपाली-निरहुआ का ऐसा अंदाज