जल्द ही छलिया में नजर आएंगे कल्लू, एक-दो नहीं 4-4 हसीनाओं संग लड़ाएंगे इश्क...

Jan 11 2019 02:00 PM
जल्द ही छलिया में नजर आएंगे कल्लू, एक-दो नहीं 4-4 हसीनाओं संग लड़ाएंगे इश्क...

भोजपुरी सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू के लिए साल 2019 बेहद खास रहने वाला है, क्‍योंकि उनकी कई महत्‍वपूर्ण फिल्‍में इस साल रिलीज होगी. जबकि वे जल्द ही एक नए फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. आपको जानकारी के लिए बता दें कि आगामी 1 फरवरी से वे फिल्म छलिया की शूटिंग शुरू कर देंगे. इस फिल्म का निर्माण प्रमोद शास्‍त्री द्वारा किया जाएगा. 

मोद शास्‍त्री ने इस फिल्‍म की शूटिंग के लिए लोकेशन उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ को चुना है. साथ ही बताया जा रहा है कि फिल्‍म बेहद खास और स्‍पेशल है, जो दर्शकों के लिए सरप्राइजिंग होगा. साथ ही इसका दावा प्रमोद शास्‍त्री पहले ही कर चुके हैं. कल्लू इस फिल्म में काम करने के लिए काफी उतावले नजर आ रहे हैं.

खास बात यह है कि कल्लू इस फिल्म में एक-दो नहीं बल्कि 4-4 अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करेंगे. इस बारे में कल्‍लू ने कहा कि ये सही है कि फिल्‍म में चार–चार एक्‍ट्रेस हैं, मगर मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. उनहोंने बताया कि मैं केवल अपने काम से मतलब रखता हूं. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि वह फिलहाल अपनी दूसरी फिल्म में व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म का निर्माण स्‍टार वर्ल्‍ड के बैनर तले किया जाएगा. अरविन्द के साथ इसमें 4 हसीनाओं के अलावा इस फिल्म में समर्थ चतुर्वेदी, देव सिंह, अनिल यादव और बालेश्वर सिंह भी नजर आने वाले हैं. 

स्पेशल एनकाउंटर का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, नायक संग नायिका का भी पुलिस अवतार

अक्षरा सिंह की इस सेक्सी तस्वीर पर दिल हार बैठेंगे आप, सोशल मीडिया पर बरपाया कहर

जन्मदिन विशेष : यूपी-बिहार नहीं पूरा देश है इस भोजपुरी एक्ट्रेस का दीवाना, देखें सेक्सी तस्वीरों का भंडार

VIDEO : एक नहीं दो एक्टर ने बुझाई इस सेक्सी एक्ट्रेस की प्यास, फिर भी...