Hero Splendor Plus इस बाइक से कितनी है अलग, जानिए तुलना
Hero Splendor Plus इस बाइक से कितनी है अलग, जानिए तुलना
Share:

भारतीय ऑटो बाजार में मौजूद दो किफायती बाइक Hero Splendor Plus और Bajaj Platina 100 के बारे में बता रहे हैं.यहां हम Hero Splendor Plus vs Bajaj Platina 100 के बीच कंपेरिजन करने आपको अलग अलग फीचर के बारें में बताने वाले है.

मप्र पुलिस की बड़ी कामयाबी, पकड़ा बड़ा वाहन चोर गैंग, 41 गाड़ियां बरामद

अगर बात करें पावर और स्पेशिफिकेशन की तो Hero Splendor+ में 97.2 cc का सिंगल सिलेंडर इंजन है जो कि 8 हजार Rpm पर 8.36 Ps की पावर और 5 हजार Rpm पर 8.05 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. वहीं गियरबॉक्स के मामले में इस बाइक का इंजन 4-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है. पावर और स्पेशिफिकेशन के मामले में Bajaj Platina 100 में 102cc का इंजन है जो कि 7500 Rpm पर 5.8 KW की पावर और 5500 Rpm पर 8.34 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है.

यामाहा में लांच की अपनी नयी बाइक, दमदार इंजन के साथ ये होंगे फीचर्स

यह बाइक ब्रेकिंग सिस्टम के मामले में Hero Splendor+ के फ्रंट में 130 mm ड्रम ब्रेक दिया गया है और रियर में 130 mm ड्रम ब्रेक है.ब्रेकिंग सिस्टम के मामले में Bajaj Platina 100 के फ्रंट में 130 mm ड्रम ब्रेक दिया गया है और रियर में 110mm ड्रम ब्रेक दिया गया है.सस्पेंशन के मामले में हीरो स्प्लेंडर प्लस के फ्रंट में टेलिस्कॉपिक हाइड्रॉलिक शॉक एब्स्रोबर सस्पेंशन दिया गया है और रियर में 5-स्टेप एडजेस्टेबल हाइड्रॉलिक शॉक एब्स्रोबर के साथ स्विंग आर्म सस्पेंशन है.सस्पेंशन के मामले में Bajaj Platina 100 के फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क टाइप 135mm ट्रैवल सस्पेंशन दिया गया है और रियर में स्प्रिंग स्प्रिंग टाइप, 110mm ट्रैवल सस्पेंशन दिया गया है.

रॉयल एनफील्ड ने लांच किया ट्रिब्यूट एडिशन, बंद होने के पहले बेचेगी ये बाइक

ऑटो एक्सपो 2020 में पेश हुई ये शानदार बाइक्स, दिग्गज कंपनियों ने की पेशकश

यूपी पुलिस की बड़ी कामयाबी, 9 बाइक जब्त, दो चोर गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -