यामाहा में लांच की अपनी नयी बाइक, दमदार इंजन के साथ ये होंगे फीचर्स
यामाहा में लांच की अपनी नयी बाइक, दमदार इंजन के साथ ये होंगे फीचर्स
Share:

भारत में अप्रैल से लागू होने जा रहे नए मानकों के बाद सभी ऑटोमोबाइल कम्पनिया अपने वाहनों में बड़े बदलाव करती नज़र आ रही है इसी बीच यामाहा ने अपनी नयी बाइक एमटी - 15 को BS6 मानकों के आधार पर लांच कर दिया है पहले भी कंपनी बीएस6 मॉडल ला चुकी है, अब एमटी-15 को भी उतार दिया गया है। यामाहा एमटी-15 को अपडेटेड इंजन सहित कुछ सामान्य बदलाव के साथ लाया गया है। नए अपडेट की वजह से इसकी कीमत में 2000 रुपये की मामूली बढ़त भी की गयी है।

इस अपडेट में कंपनी ने इसके इंजन में काफी बदलाव किये है जिसमे 55 सीसी इंजन लगाया गया है, यह 19 बीएचपी का पॉवर तथा 14.1 न्यूटन मीटर का टॉर्क प्रदान करता है। यह अपडेट नए बीएस6 उत्सर्जन मानक के चलते किया गया है जो अप्रैल 2020 से लागू किया जाना है। इसके अलावा यामाहा एमटी-15 बीएस6 को नए रंग विकल्प में भी लाया गया है, इसके साथ ही बाइक के अलॉय व्हील को ऑरेंज रंग में रखा गया है, जिस वजह से यह पुराने मॉडल के मुकाबले और भी आकर्षक लगती है।

इस अपडेट में कंपनी ने काफी फीचर्स में बदलाव न करते हुई इसे पुराने ही रखा है जैसे की इसमें ड्यूयामाहा एमटी-15 भारतीय बाजार में मुख रूप से केटीएम ड्यूक 125 को टक्कर देती है, हाल ही में इस मॉडल को बीएस6 अवतार में उतारा गया है। नए मॉडल आने के बाद यामाहा एमटी-15 की बिक्री में बढ़त की उम्मीद है।ल चैनल एबीएस नहीं लाया गया है लेकिन साइड स्टैंड सेंसर लगाया गया है जो सेफ्टी फीचर्स के हिसाब से काफी फायदेमंद होगा।  

टोयोटा फॉर्चूनर को टक्कर देने एमजी मोटर्स पेश करेगी ये नयी SUV , ऑटो एक्सपो में होगी पेश

Auto Expo 2020 के आगाज के साथ महिंद्रा की इलेक्ट्रिक कार का धांसू टीज़र जारी , जाने

फॉक्सवैगन ने जारी किया SUV कार का टीज़र , ये है ख़ास फीचर्स और कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -