यूपी पुलिस की बड़ी कामयाबी, 9 बाइक जब्त, दो चोर गिरफ्तार
यूपी पुलिस की बड़ी कामयाबी, 9 बाइक जब्त, दो चोर गिरफ्तार
Share:

शाहजहांपुर: इन दिनों उत्तर प्रदेश में चोरी-डकैती के मामले काफी बढ़ते जा रहे हैं और यूपी की जनता इन अपराधियों से काफी परेशान है। किन्तु आज यूपी पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। दरअसल, शाहजहांपुर जनपद में बढ़ रही वाहन चोरी की वारदातों को रोकने के लिए तत्पर शाहजहाँपुर पुलिस को उस वक़्त बड़ी सफलता हाथ लगी, जब बीती रात्रि में पुलिस थाना सदर बाजार के सुभाष नगर तिराहे पर गश्त कर रही थी।

गश्ती के दौरान पुलिस पार्टी ने दो मोटर साईकिल चोरों को चोरी की एक मोटर साईकिल समेत गिरफ्तार कर लिया और गिरफ्तार किये गए अभियुक्तों से सवाल-जवाब के आधार पर विभिन्न स्थानों से चोरी की गई कुल नौ बाइक,दो इंजन व अन्य खुले पार्टस बरामद कर लिए।  वहीं गिरफ्तार किये गए आरोपियों ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया है कि सैफ उर्फ शानू व सुभान बाइक चोरी करके लाते थे और शान जो कि बाइक मैकेनिक है उसकी सहायता से मोटर साईकिल को खोल कर उसके पार्टस को अलग-अलग करके सर्विस के लिए आई कस्टमर्स की बाईकों में सस्ते रेट पर लगाकर बेच देते थे। 

इसके साथ ही आरोपियों द्वारा पुलिस की पूछताछ में बताया गया है कि जो बाईक बरामद नहीं हुई हैं वो उन्होंने अलग अलग करके बेच दी हैं।फिलहाल पुलिस यह पता लगाने में जुटी हुई है कि इस बाइक चोर गिरोह में और कौन शामिल है और अभी तक इन चोरों ने कितनी बाइक चोरी की है।

पत्नी को पड़ोसी युवक के साथ देखकर भड़क उठा पति, उठाया खौफनाक कदम

दो बच्चों की माँ को नाबालिग से हुआ प्यार, लड़का बोला- अकेले में आंटी करती हैं...

एक बेटी ने अपनी माँ को मारा चाकू, जानिए क्या है वजह ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -