Hero MotoCorp ने भारतीय ग्राहकों को दिया सुनहरा मौका, 999 रुपये देकर घर लाएं स्कूटर
Hero MotoCorp ने भारतीय ग्राहकों को दिया सुनहरा मौका, 999 रुपये देकर घर लाएं स्कूटर
Share:

इन दिनों शानदार ऑफर वाहन निर्माता कंपनी Hero MotoCorp अपने स्कूटर्स पर दे रहा है. अगर आप हीरो के स्कूटर खरीदने का मन बना रहे हैं, तो यह सही समय हो सकता है. 'हीरो स्कूटर्स ग्रैंड कार्निवल' नाम से दिए जा रहे इस ऑफर में कम डाउन पेमेंट, कम इंट्रेस्ट रेट और पेटीएम से पेमेंट पर ऑफर उपलब्ध कराए जा रहे है.

अगर इन स्टाइलिश बाइक्स पर है आपकी नजर तो, कम कीमत में मिलेगा अधिक माइलेज

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 'हीरो स्कूटर्स ग्रैंड कार्निवल' में कम डाउन पेमेंट ऑफर के तहत आप सिर्फ 999 रुपये देकर स्कूटर खरीद सकते हैं. साथ ही कंपनी 6.9 पर्सेंट का कम इंट्रेस्ट रेट, 2X गुड लाइफ बेनिफिट्स के साथ सर्विस ऑफर्स और पेटीएम से पेमेंट करने पर 8,500 रुपये तक का फायदा दे रही है. हीरो के स्कूटर्स पर यह ऑफर 14 सितंबर तक है. कंपनी की डीलरशिप पर इसके बारे में डीटेल मे सारी जानकारी प्राप्त कर सकते है.

ऑटो सेक्टर को राहत देने के लिए यह कदम उठाएगी सरकार

सभी स्कूटर्स पर ग्रैंड कार्निवल ऑफर हीरो मोटोकॉर्प उपलब्ध करा रहा है. इसमें डुएट, डेस्टिनी 125, प्लेजर, प्लेजर प्लस, माएस्ट्रो एज, माएस्ट्रो एज 125 और माएस्ट्रो एज 125 एफआई शामिल हैं. डुएट की कीमत 48,280 रुपये, डेस्टिनी 125 की कीमत 55,580 रुपये, माएस्ट्रो एज की 52,130 रुपये, माएस्ट्रो एज 125 की 59 हजार रुपये, प्लेजर प्लस की 49,300 रुपये और प्लेजर की 47,600 रुपये है. ये कीमत शुरुआती और एक्स शोरूम दिल्ली की हैं. बता दें कि हाल में हीरो मोटोकॉर्प ने अपने टू-वीलर्स की होम डिलिवरी सर्विस शुरू की है. इसके लिए आपको टू-वीलर की ऑनरोड प्राइस के अलावा 395 रुपये अतिरिक्त देने होंगे. अभी होम डिलिवरी की सर्विस सिर्फ मुंबई, नोएडा और बेंगलुरु में उपलब्ध है. वही जल्द यह सुविधा दूसरे शहरों में भी शुरू होने वाली है.

भारत में MV Agusta Turismo Veloce 800 हुई लॉन्च, कीमत उड़ा देगी होश

Revolt की इलेक्ट्रिक बाइक है कमाल, जानिए हर वेरिएंट की पूरी जानकारी

ऑटो इंडस्ट्री की इस दिग्गज कंपनी ने की छंटनी, 3000 लोगों को जॉब से निकाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -