भारत में MV Agusta Turismo Veloce 800 हुई लॉन्च, कीमत उड़ा देगी होश
भारत में MV Agusta Turismo Veloce 800 हुई लॉन्च, कीमत उड़ा देगी होश
Share:

गुरुवार को वाहन निर्माता कंपनी MV Agusta ने भारत में नई अडवेंचर टूरर मोटरसाइकल Turismo Veloce 800 को पेश कर दी है. कंपनी ने इसकी एक्स शोरूम कीमत 18.99 लाख रु तय की है. यह MV Agusta ब्रैंड की पहली अडवेंचर टूरर बाइक है. वही इंटरनैशन मार्केट में यह 4 वेरियंट में उपलब्ध है, बता दे कि भारत में इसे सिर्फ 1 वेरियंट में बाजार में उतारा है. कंपनी ने भारतीय बाजार में यह धांसू बाइक ट्रायम्फ टाइगर 800 और दुकाती मल्टीस्ट्राडा 950 जैसी मोटरसाइकल्स को टक्कर देने वाले है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

क्या मोदी सरकार के ​इन फैसलों से ऑटो सेक्टर की मंदी होगी समाप्त ?

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एमवी अगस्ता टूरिज्मो वेलोस 800 की डिजाइन शार्प और अग्रेसिव है. बाइक में टूरिंग विंडस्क्रीन, ट्रिपल पाइप एग्जॉस्ट, एलईडी हेडलैम्प, एलईडी टेललैम्प, हैंडगार्ड में लगे एलईडी टर्न इंडिकेटर्स और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिए गए हैं. इसकी सीटिंग पोजिशन प्रॉपर अडवेंचर-टूरर स्टाइल वाली है. बाइक में 21.5-लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक दिया गया है.  टूरिज्मो वेलोस 800 मोटरसाइकल रेड और ग्रे कलर में बाजार में पेश किया है.

जानिए KTM 390 Duke से Benelli Leoncino 500 कितनी है पावरफुल

अगर बता करें इस बाइक के फीचर की तो एमवी अगस्ता शानदार अडवेंचर बाइक है कंपनी ने इस टूरर बाइक में 798 cc, इन-लाइन, 3-सिलिंडर इंजन उपलब्ध कराया है. यह मोटर 10,150 rpm पर 110 hp का पावर और 7,100 rpm पर 80 Nm टॉर्क जनरेट करता है. इंजन क्विक शिफ्टर के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है. टूरिज्मो वेलोस 800 बाइक में 4 राइडिंग मोड्स, 8-लेवल ट्रैक्शन कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल और कॉर्नरिंग एबीएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं. बाइक के दोनों वील्ज 17-इंच के हैं. ब्रेकिंग की बात करें, तो फ्रंट में 320mm ड्यूल डिस्क और रियर में 220mm सिंगल डिस्क ब्रेक हैं. 

ऑटो इंडस्ट्री की इस दिग्गज कंपनी ने की छंटनी, 3000 लोगों को जॉब से निकाला

ऑटो सेक्टर को राहत देने के लिए यह कदम उठाएगी सरकार

अगर इन स्टाइलिश बाइक्स पर है आपकी नजर तो, कम कीमत में मिलेगा अधिक माइलेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -