अगर इन स्टाइलिश बाइक्स पर है आपकी नजर तो, कम कीमत में मिलेगा अधिक माइलेज
अगर इन स्टाइलिश बाइक्स पर है आपकी नजर तो, कम कीमत में मिलेगा अधिक माइलेज
Share:

वाहन निर्माता कंपनी Bajaj, TVS और Mahindra की तीन ऐसी बाइक्स के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं, जिनकी कीमत 50000 रुपये से भी कम है. इन बाइक्स में Bajaj CT 110, TVS Sport और Mahindra Centuro शामिल है. हम आपको इन बाइक्स के परफॉर्मेंस और कीमत के बारे में बताने जा रहे हैं. ताकी, आप अपनी पसंद की बाइक को अपने बजट में खुद चुन सकें. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Honda CB Shine बाइक को इस जगह से खरीदने पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

अगर बात करें Bajaj CT 110 की तो kick-start वेरिएंट की दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 37,997 रु तय की है. जबकि, इसके self-start वेरिएंट की कीमत 44,352 रुपये है. यानी यह बाइक एक प्रीमियम स्मार्टफोन से भी सस्ती है. नई Bajaj CT 110 में पावर के लिए Platina 110 का 115सीसी DTS-i इंजन दिया गया है. इसका इंजन 8.6 bhp की मैक्सिमम पावर और 9.81 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसमें 4-स्पीड गियरबॉक्स का ट्रांसमिशन दिया गया है.

अगर चाहिए ज्यादा माइलेज तो इन बातों का रखे ध्यान

कंपनी ने TVS Sport के बेस वेरिएंट की कीमत 40,088 रुपये तय की है. वहीं, इसके टॉप स्पेसिफिकेशन्स वाले मॉडल की दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 48,119 रुपये है.TVS Sport में पावर के लिए 100 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है. इसका इंजन 7500 आरपीएम पर 7.4 bhp की मैक्सिमम पावर और 5000 आरपीएम पर 7.5Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. इसका इंजन 4-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है.

Honda और Bajaj की ये बाइक्स महीनेभर में होगी मंहगी, जानिए अन्य खासियत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Mahindra Centuro के बेस वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 49,507 रुपये है. वहीं, इसके टॉप एंड वेरिएंट की कीमत 48,935 रुपये है.Mahindra Centuro में 106 सीसी का एयर कूल्ड, सिंगल-सिलिंडर, SOHC, इंजन दिया गया है. इसका इंजन 7500 आरपीएम पर 8.4bhp की मैक्सिमम पावर और 5500 आरपीएम पर 8.5 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है.

क्या मोदी सरकार के ​इन फैसलों से ऑटो सेक्टर की मंदी होगी समाप्त ?

ऑटो सेक्टर के खस्ता हाल में होगा सुधार, जानिए कैसे आएंगे 'अच्छे दिन'

ऑटो सेक्टर को मिली बड़ी राहत, नही बंद होंगे पेट्रोल और डीजल वाहन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -