हीरो इंडियन सुपर लीग : रोमांचक मुकाबले में पुणे ने नार्थईस्ट युनाइटेड को बराबरी पर रोका

गुवाहाटी : मशहूर फुटबॉलर आदिल खान द्वारा 69वें मिनट में किए गए गोल के दम पर पुणे सिटी एफसी बुधवार को हीरो इंडियन सुपर लीग के पांचवें सीजन के अपने 16वें दौर के मुकाबले में मेजबान नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी को 1-1 की बराबरी पर रोक दिया। खेले गए इस 17वें मैच में नार्थईस्ट ने 47वें मिनट में गोल कर बढ़त ले ली थी। उसकी कोशिश पूरे तीन अंक लेने की थी लेकिन आदिल ने गोल कर पुणे को बराबरी दिलाई और मेजबान टीम को अंक बांटने पर मजबूर कर दिया।

आईसीसी वनडे रैंकिंग में अब भी इस स्थान पर है भारत

ऐसा रहा पूरा मुकाबला  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ड्रॉ से नार्थईस्ट को झटका लगा है क्योंकि अगर वह इस मैच से तीन अंक लेती तो उसके 17 मैचों में 30 अंक हो जाते और उसकी प्लेऑफ की उम्मीदों को मजबूती मिलती, लेकिन अब उसके 28 अंक ही रह गए हैं। उसके हालांकि प्लेऑफ में जाने की उम्मीदें अभी भी बनी हुई हैं लेकिन पुणे के आगे जाने की उम्मीदों को करारा झटका लगा है। वही मेजबान टीम 28 अंको के साथ अभी भी तीसरे स्थान पर है जबकि पुणे इस मैच में एक अंक लेकर 19 अंकों के साथ सातवें स्थान पर ही बना हुआ है।

तीसरे वनडे में बांग्लादेश को 88 रनों से हराकर न्यूजीलैंड ने अपने नाम की सीरीज

ऐसे दिया इसका जवाब 

जानकारी के लिए बता दें नए कोच फिल ब्राउन के आने के बाद से बदली हुई दिख रही पुणे ने इस सीजन अपने से बेहतर खेल रही नार्थईस्ट के लिए चीजें आसान नहीं रहनें दीं। मेजबान टीम ने भी हालांकि टाइट फुटबाल का जवाब टाइट फुटबाल खेल कर ही दिया। पहले हाफ में दोनों टीमों ने कोई भी क्लीयर-कट मौके नहीं बनाए और इसकी वजह दोनों टीमों का डिफेंस रहा। शुरुआत में हालांकि चौथे मिनट में पुणे के मार्को स्टानकोविक ने एक प्रयास किया था जिसे नार्थईस्ट के गुरविंदर सिंह ने रोक लिया। 

श्रीलंका के खिलाफ दूसरा टेस्ट नहीं खेल पाएगा साऊथ अफ्रीका का यह तेज गेंदबाज

NZ vs BAN ODI : न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को दिया 331 रनों का विशाल लक्ष्य

स्कॉटलैंड ने ओमान के खिलाफ हासिल की आसान जीत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -