NZ vs BAN ODI : न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को दिया 331 रनों का विशाल लक्ष्य

ओवल : न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच ओवल में तीसरा एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेला जा रहा है। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 330 रन बनाए। बांग्लादेश के सामने जीत के लिए 331 रनों का लक्ष्य है। जिसके जवाब में बांग्लादेश ने 5 विकेट के नुकसान पर 94 रन बना लिए हैं। 

बीसीसीआई ने घोषित किया आईपीएल के शुरुवाती दो सप्ताह का कार्यक्रम
 
टेलर ने बनाया रिकॉर्ड 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस मैच के दौरान अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर 50 ओवर के प्रारूप में दिग्गज स्टीफन फ्लेमिंग को पीछे छोड़कर न्यूजीलैंड के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी बने। टेलर को फ्लेमिंग का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए सिर्फ 51 रनों की जरूरत थी। तीसरे वनडे में 69 रन बनाने के साथ ही रॉस टेलर के 218 मैचों में 8026 रन हो गए हैं। स्टीफन फ्लेमिंग ने न्यूजीलैंड के लिए 279 मैचों में 8007 एकदिवसीय रन बनाए हैं।

ओमान की क्रिकेट टीम ने बनाया एक ऐसा रिकॉर्ड

फिलहाल ऐसी स्तिथि में मैच  

जानकारी के लिए बता दें कि पहले दो मैचों में हार के साथ बांग्लादेश पहले ही सीरीज हार चुकी है। कॉलिन डी ग्रैंडहोम और मिशेल सेंटनर ने अंतिम 21 गेंदों में 46 रन जोड़कर न्यूज़ीलैंड को बड़े स्कोर तक पहुँचाने में मदद की। वही टेलर की 81 गेदों पर 69 रन की बदौलत न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश के सामने जीत के लिए 333 रन का तगड़ा टारगेट सेट कर दिया.

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए रायडू को मिली हैदराबाद की कमान

ऐसी है दोनों टीमें 

बांग्लादेश : तमीम इकबाल, लिटन दास, सौम्या सरकार, मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर), महमूदुल्लाह, सब्बीर रहमान, मेहदी हसन, मोहम्मद सैफुद्दीन, मशरफे मुर्तजा (कप्तान), मुस्ताफिजुर रहमान, रूबेल हुसैन

न्यूजीलैंड : मार्टिन गप्टिल, कॉलिन मुनरो, हेनरी निकोल्स, रॉस टेलर, टॉम लाथम (विकेटकीपर/ कप्तान), जेम्स नीशम, कॉलिन डी ग्रैंडहोमे, मिशेल सेंटनर, टिम साउदी, लॉकी फर्ग्यूसन, ट्रेंट बोल्ट

रैंकिंग में अब भी पहले स्थान पर काबिज है नोवाक जोकोविक

अकिला धनंजय को मिली आईसीसी से हरी झंडी, फिर मैदान पर आएंगे नजर

चार देशों में खेली गई क्रिकेट सीरीज में स्कॉटलैंड ने मारी बाजी

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -