हीरो इंडियन सुपर लीग : सेमीफाइनल के पहले चरण में मुंबई को करना पड़ा हार का सामना

मुंबई : पिछले कुछ दिनों से चल रही हीरो इंडियन सुपर लीग यानि आईएसएल के पांचवें सीजन के दूसरे सेमीफाइनल के पहले चरण के मैच में शनिवार को मेजबान मुंबई सिटी एफसी को अपने घर में एफसी गोवा से हार का सामना करना पड़ा है। मुंबई फुटबाल एरेना में खेले गए इस मैच में गोवा ने मुंबई को 5-1 से करारी शिकस्त दी।

कोहली की तारीफ में कोच बांगड़ ने कहे कुछ ऐसे शब्द

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों टीमें दूसरे सेमीफाइनल का दूसरा चरण गोवा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में 12 मार्च को खेलेंगी। इस जीत ने हालांकि गोवा के फाइनल में जाने की उम्मीदों को बेहद मजबूत कर दिया है क्योंकि अब अगर मुंबई को फाइनल में जाना है तो उसे गोवा को उसके घर में बड़े अंतर से जीत हासिल करनी होगी। वही इस सीजन गोवा के खिलाफ खेले गए बीते दो मैचों में जीत हासिल करने वाली मुंबई मानसिक बढ़त के साथ उतरी थी। 

चोट से उभरे वार्नर ने लगाया जोरदार शतक

लगातार होते रहे गोल 

जानकारी के अनुसार उसने मैच की शुरुआत से अपने खेल से यह साबित कर दिया था। मुंबई के अर्नाल्ड इसोको ने सातवें और 12वें मिनट में दो प्रयास किए जहां गोवा के गोलकीपर ने उन्हें रोक लिया। इस बीच 18वें मिनट में मुंबई के राफेल बास्तोस को पीला कार्ड मिला। यहां मुंबई को थोड़ी परेशानी हुई लेकिन अगले मिनट ही बास्तोस ने अपनी टीम की चिंता को ठंडा कर दिया। 20वें मिनट में बास्तोस और इसोको की जुगलबंदी ने मुंबई को 1-0 से आगे कर दिया।

NZ vs BAN : स्टंप्स तक कुछ ऐसी रही न्यूजीलैंड की हालत

विश्व कप के लिए आज होगी पंत की टेस्टिंग

45 रनों पर ऑलआऊट होकर वेस्टइंडीज ने बनाया एक ऐसा रिकॉर्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -