कोहली की तारीफ में कोच बांगड़ ने कहे कुछ ऐसे शब्द

मोहाली : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने तीसरे वनडे में अपने वनडे करियर का 41वां शतक लगाया। अब वह सचिन तेंदुलकर के सर्वाधिक शतकों के रिकाॅर्ड को ध्वस्त करने में महज 9 शतक दूर हैं। दुनिया के कई महान बल्लेबाजों ने माना कि माैजूदा समय में कोहली की बल्लेबाजी का कोई तोड़ नहीं है। वहीं भारतीय टीम के सहायक कोच संजय बांगड़ भी कोहली के प्रदर्शन से हैरान हैं। 

45 रनों पर ऑलआऊट होकर वेस्टइंडीज ने बनाया एक ऐसा रिकॉर्ड

कुछ ऐसा बोले बांगर 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने कोहली की प्रशंसा करते हुए यह तक कह डाला कि अब दूसरों का प्रदर्शन अच्छा नहीं लगता। बांगड़ ने कहा कि ऐसा नहीं है कि हम एक ही खिलाड़ी पर निर्भर हैं लेकिन विराट ने अपने खेल का स्तर इतना ऊंचा उठा लिया है कि कई बार दूसरों का अच्छा प्रदर्शन भी खास नहीं लगता। यह पूछने पर कि कोहली को क्या बात खास बनाती है उन्होंने कहा कि वह लगातार अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश में रहता है। वह अपने प्रदर्शन में लगातार सुधार की कोशिश में रहता है और नियमित तौर पर ऐसा करता है। यही वजह है कि उसके खेल का स्तर इतना ऊंचा है।

IND vs AUS : अब तक ऐसा रहा है मोहाली में भारत का प्रदर्शन

ओस बनी हार का कारण  

जानकारी के लिए बता दें कि कोहली ने 16 चाैकों व 1 छक्के की मदद से 95 गेंदों में 123 रनों की पारी खेली थी लेकिन बावजूद इसके भारतीय टीम आस्ट्रेलिया से 32 रनों से हार गई थी। इस पर बांगड़ ने कहा कि हमें मैदानकर्मियों ने कहा था कि यहां ओस गिरने की पूरी संभावना है। मैच से एक दिन पहले ओस गिरा था लेकिन इस मैच में ऐसा नहीं हुआ। टीम इंडिया को बल्लेबाजी में परेशानी हो रही थी और लक्ष्य तक पहुंचना मुश्किल हो रहा था।

IND Vs AUS : आज पिछलीं हार का बदला लेने मैदान पर उतरेगी भारतीय टीम

क्रिकेट के इस क्लब ने किया राष्ट्रमंडल खेलों में महिला टी20 क्रिकेट को शामिल करने का समर्थन

रोमांचक मुकाबले में जीता भारत 'बी' और दक्षिण अफ्रीका, अब फ़ाइनल में होगी भिड़ंत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -