विश्व कप के लिए आज होगी पंत की टेस्टिंग
विश्व कप के लिए आज होगी पंत की टेस्टिंग
Share:

मोहाली : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली में चौथे वनडे मैच के लिए रविवार को भारतीय टीम उतरेगी तो सभी की नजरें युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पर होंगी, जो बेहतरीन प्रदर्शन करके विश्व कप टीम के लिए अपना दावा पुख्ता करना चाहेंगे। कप्तान विराट कोहली विश्व कप के सभी संभावित खिलाड़ियों को मौका देना चाहते हैं और इसी के चलते टीम प्रबंधन बाकी दो मैचों में उन्हें उतार सकता है. 

45 रनों पर ऑलआऊट होकर वेस्टइंडीज ने बनाया एक ऐसा रिकॉर्ड

इन्हे मिल सकता है मौका 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आखिरी दो वनडे में एमएस धोनी को आराम दिए जाने के बाद पंत को विकेटकीपिंग का मौका भी मिलेगा. इससे पहले पंत विशुद्ध बल्लेबाज के रूप में खेल चुके हैं. भारत की अंतिम एकादश में भुवनेश्वर कुमार को मोहम्मद शमी की जगह उतारा जाएगा. शमी को तीसरे मैच में पैर में चोट लगी थी. उन्हें एहतियात के तौर पर आराम दिया गया है.

IND vs AUS : अब तक ऐसा रहा है मोहाली में भारत का प्रदर्शन

ऐसा रहा अब तक प्रदर्शन 

जानकारी के लिए बता दें कोहली ने तीसरे वनडे के बाद कहा था कि अगले दो मैचों में टीम में कुछ बदलाव होंगे. इसका लक्ष्य लड़कों को मैच जिताने वाला प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करना है और वे भी विश्व कप टीम में शामिल होने के लिए सर्वश्रेष्ठ फार्म हासिल करना चाहेंगे. भारतीय खेमे की चिंता शीर्षक्रम का प्रदर्शन है क्योंकि कोहली को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज नहीं चल पा रहा है. कोहली ने तीन मैचों में दो शतक समेत 283 रन बनाए हैं. दूसरे नंबर पर केदार जाधव है जिनके खाते में 118 रन गए हैं. 

IND Vs AUS : आज पिछलीं हार का बदला लेने मैदान पर उतरेगी भारतीय टीम

क्रिकेट के इस क्लब ने किया राष्ट्रमंडल खेलों में महिला टी20 क्रिकेट को शामिल करने का समर्थन

रोमांचक मुकाबले में जीता भारत 'बी' और दक्षिण अफ्रीका, अब फ़ाइनल में होगी भिड़ंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -