NZ vs BAN : स्टंप्स तक कुछ ऐसी रही न्यूजीलैंड की हालत

वेलिंग्टन : तीसरे दिन बारिश ने खेल में बाधा नहीं डाली और न्यूजीलैंड ने स्टंप्स तक 2 विकेट पर 38 रन बनाए। वे बांग्लादेश से पहली पारी के आधार पर अभी 173 रन से पीछे हैं। केन विलियमसन 10 और रॉस टेलर 19 रन बनाकर क्रीज पर हैं। इससे पहले बांग्लादेश की टीम पहली पारी में 211 रन बनाकर आउट हो गई।

45 रनों पर ऑलआऊट होकर वेस्टइंडीज ने बनाया एक ऐसा रिकॉर्ड

ऐसा रहा अब तक का मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया लेकिन बांग्लादेशी ओपनर बल्लेबाजों ने इसे गलत साबित करते हुए पहले विकेट के लिए 75 रन की साझेदारी की। इसके बाद शदमान इस्लाम 27 रन बनाकर आउट हो गए। मोनिमुल हक भी कुछ ख़ास नहीं कर पाए और 15 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। तमीम इकबाल ने अपनी शानदार फॉर्म एक बार फिर दर्शाई और 74 रन की बेहतरीन पारी खेली। 

IND vs AUS : अब तक ऐसा रहा है मोहाली में भारत का प्रदर्शन

वेगनर ने झटके पांच विकेट 

जानकारी के अनुसार बांग्लादेश की पारी में वे सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। वही तमीम इकबाल के आउट होने पर निचले क्रम से लिटन दास ने पारी संभालने की भरपूर कोशिश की लेकिन अन्य किसी बल्लेबाज का साथ नहीं मिला। दास 33 रन बनाकर आउट हो गए। इस तरह पूरी मेहमान टीम पहली पारी में 211 रन पर सिमट गई। नील वेगनर ने न्यूजीलैंड के लिए सबसे अधिक 4 विकेट झटके, उनके अलावा ट्रेंट बोल्ट ने भी 3 विकेट चटकाए।

IND Vs AUS : आज पिछलीं हार का बदला लेने मैदान पर उतरेगी भारतीय टीम

क्रिकेट के इस क्लब ने किया राष्ट्रमंडल खेलों में महिला टी20 क्रिकेट को शामिल करने का समर्थन

रोमांचक मुकाबले में जीता भारत 'बी' और दक्षिण अफ्रीका, अब फ़ाइनल में होगी भिड़ंत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -