हीरो इंडियन सुपर लीग : मुम्बई में देखने को मिलेगा शानदार फ़ाइनल मुकाबला

मुंबई : फुटबॉल लीग हीरो इंडियन सुपर लीग यानि आईएसएल के फाइनल मुकाबलों ने समय-समय पर लोगों को चौंकाया है। प्लेआफ का परिणाम चाहें कुछ भी रहा हो, इस साल मुम्बई के फुटबाल प्रेमियों को एक फाइनल मुकाबला और वह भी ड्रीम फाइनल देखने को मिल रहा है। इसमें कोई शक नहीं कि बेंगलुरू एफसी और एफसी गोवा इस समय आईएसएल की दो बेहतरीन टीमें नहीं हैं। 

इस नए नियम के आ जाने के बाद और भी दिलचस्प हो जाएगा टेस्ट क्रिकेट

अब तक रहा ऐसा मुकाबला 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछले सीजन में भी ये लीग की सबसे आकर्षक और फालोड टीमें रही थीं लेकिन सब लोगों की पसंद का फाइनल होना लोगों की किस्मत में नहीं था क्योंकि चेन्नइयन एफसी ने गाेवा को हराकर बाहर कर दिया था। इस सीजन में गोवा ने मुम्बई को हराया और बेंगलुरू ने तमाम मुश्किलों का सामना करते हुए नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी पर जीत हासिल कर फाइनल में जगह बनाई।

कोहली के अनुसार लगभग तय है विश्व कप के लिए अंतिम एकादश

लोबेरा ने कहा था कुछ ऐसा 

जानकारी के लिए बता दें सर्गियो लोबेरा की गोवा की टीम का सामना चालर्स कुआडार्ट के बेंगलुरू एफसी से होने जा रहा है और यह एक बेहतरीन फाइनल होगा, इसमें कोई शक नहीं। लोबेरा ने कहा-मैं समझता हूं कि 180 मिनट के बाद फाइनल में जो भी पहुंचा है, वह उसका हकदार है। दोनों टीमों ने अच्छा खेल दिखाया है और अब खिताब के करीब हैं। हमारी कोशिश इस बार ट्राफी उठाने की होगी।

फिंच को बोल्ड कर जडेजा ने बनाया एक ऐसा शानदार रिकॉर्ड

भारत की हार के बावजूद रोहित ने अपने नाम किये यह शानदार रिकॉर्ड

SL vs SA : रोमांचक मुकाबले में 6 विकेट से हारा श्रीलंका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -