SL vs SA : रोमांचक मुकाबले में 6 विकेट से हारा श्रीलंका

Mar 14 2019 10:38 AM
SL vs SA : रोमांचक मुकाबले में 6 विकेट से हारा श्रीलंका

डरबन : स्टार बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक (51) की शानदार अर्धशतकीय पारी और एंरिच नोर्जे (57 रन पर तीन विकेट) की उम्दा गेंदबाजी के दम पर दक्षिण अफ्रीका ने बुधवार को श्रीलंका को चौथे वन-डे में 6 विकेट से करारी शिकस्त दी। इसी जीत के साथ दक्षिण अफ्रीका ने पांच मैचों की वन-डे सीरीज में 4-0 की बढ़त बना ली है।

IND vs AUS : निर्णायक मुकाबले में 35 रनों से हारा भारत

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार श्रीलंका के 190 रन के लक्ष्य का पीछा करने करने उतरी दक्षिण अफ्रीकी टीम ने 32.5 ओवर में ही 4 विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया। टॉस हार कर बल्लेबाजी के लिए उतरी श्रीलंका की टीम ने 100 रन से पहले सात विकेट गंवा दिए। नौवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए इसुरू उदाना ने 57 गेंद में 78 रन की आतिशि पारी खेल कर टीम के स्कोर को 189 रन तक पहुंचाया। उन्होंने करियर की पहली अर्धशतकीय पारी में सात चौके और चार छक्के लगाए।

IPL 2019 : हर बल्लेबाज को धूल चटाते है ये गेंदबाज, नहीं है किसी के पास कोई तोड़

इन्होने किया इस तरह शानदार प्रदर्शन 

जानकारी के मुताबिक सलामी बल्लेबाज अविष्का फर्नांडो ने भी 29 रन का योगदान दिया। दक्षिण अफ्रीका के लिए एंडिल पेलुखवायो ने दो और डेल स्टेन, लुंगी एंगिडी, तबरेज शम्सी और जेपी डुमिनी ने एक-एक विकेट लिए। श्रीलंका के 189 के जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी दक्षिण अफ्रीका टीम की भी शुरुआत अच्छी नहीं रही। 21 रन के स्कोर पर टीम का पहला विकेट रिजा हेनड्रिक्स (8) के रूप में गिरा। इसके बाद एडेन मार्करम बल्लेबाजी करने आए और उन्होंने डी कॉ के साथ मिलकर पारी को आगे बढ़ाया। 

चैंपियंस लीग : युवेंटस ने दी एटलेटिको मैड्रिड को 3-0 से करारी शिकस्त

हीरो इंडियन सुपर लीग : मुंबई ने दी गोवा को 1-0 से करारी शिकस्त

सामने आया विराट-अनुष्का का एक प्यार भरा वीडियो