Hero Hf Deluxe बाजार में हुई प्रदर्शित, जानें अन्य फीचर्स
Hero Hf Deluxe बाजार में हुई प्रदर्शित, जानें अन्य फीचर्स
Share:

 जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी हीरो ने भारतीय बाजार में Hero Hf Deluxe Bs6 लॉन्च हुई है. अगर आप इस बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपको इस बाइक की तुलना बाजार में मौजूद अन्य किफायती बाइक Bajaj CT 100 से करके बता रहे हैं कि कौन सी बाइक किन मामलों में बेहतर है.

Kawasaki Ninja 1000SX के पावरफुल ​फीचर्स बना देगें दीवाना, यहां जानें हर एक डिटेल्स

अगर पावर और स्पेशिफिकेशन की बात करें तो Hero Hf Deluxe Bs6 में 97.2 cc का एयर कूल्ड 4 स्ट्रॉक सिंगल सिलेंडर OHC इंजन दिया गया है जो कि 8000 Rpm पर 5.9 kW की पावर और 6000 Rpm पर 8.05 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इस बाइक में किक स्टार्ट/सेल्फ स्टार्ट का फीचर दिया गया है. पावर और स्पेशिफिकेशन की बात करें तो Bajaj CT 100 में 99.27cc का इंजन है जो कि 8.1 Hp की पावर और 8.05 NM का टॉर्क जनरेट करता है.

भाई की हत्या कर बाइक से फेंकने जा रहे थे शव, पिता-पुत्र गिरफ्तार

इसके अलावा सस्पेंशन की बात करें तो Hero Hf Deluxe Bs6 के फ्रंट में टेलिस्कॉपिक हाइड्रॉलिक शॉक एब्स्रोबर सस्पेंशन और रियर में 2 स्टेप एडजेस्टेबल हाइड्रॉलकि शॉक एब्स्रोबर सस्पेंशन दिया गया है. वहीं ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट में 130 mm ड्रम ब्रेक दिया गया है और रियर में 130 mm ड्रम ब्रेक दिया गया है. वहीं सस्पेंशन के मामले में Bajaj CT100 के फ्रंट में हाइड्रोलिक टेलीस्कोपिक, 125mm ट्रैवल सस्पेंशन और रियर में एनएनएस 100mm ट्रैवल व्हील सस्पेंशन दिया गया है. वहीं ब्रेकिंग सिस्टम के मामले में Bajaj CT 100 के फ्रंट में 110 mm ड्रम ब्रेक और रियर में 110 mm ड्रम ब्रेक दिया गया है.

दतिया में हुआ भीषण हादसा, दो बच्चों की मौत

Royal Enfield : 19,113 यूनिट्स मोटरसाइकिल्स ही बेच पाई कंपनी, जानें पूरी डिटेल्स

क्या दोबारा ऑटोमोबाइल बाजार में लौट पाएगी रौनक ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -