माँ संग हुई चैट शेयर कर बोलीं स्वरा भास्कर- 'माँ बच्चे को कोसना बंद करो'
माँ संग हुई चैट शेयर कर बोलीं स्वरा भास्कर- 'माँ बच्चे को कोसना बंद करो'
Share:

बॉलीवुड में अपनी अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली स्वरा भास्कर (Actress Swara Bhasker) ने खुद को कोरोना संक्रमित होने की सूचना सोशल मीडिया के जरीए दी थीं। अब इस समय अदाकारा दिल्ली में अपने घर पर आइसोलेशन में हैं। आप सभी को बता दें कि इस दौरान वह अपने घर में बोरियत महसूस कर रही हैं। ऐसे में खुद को व्यस्त रखने के लिए अदाकारा अपनी मां से लगातार बात करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने व्हाटस्एप चैट को इंस्टाग्राम स्टोरीज में शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'भगवान मुझे माफ कर दो, क्योंकि में कोरोना से संक्रमित हूं और मैं अपने दिमाग से ऊब चुकी हूं और इस तरह मैं इस फैमिली चैट को सार्वजनिक तौर पर शेयर कर रही हूं।'

आप देख सकते हैं स्क्रीनशॉट में स्वरा भास्कर का अपनी मां (Swara Bhasker Mother) के साथ हंसी-मजाक का खुलासा हुआ है। इसमें स्वरा का कहना है कि अपनी मां को परेशान करना उनके जीवन के सबसे अच्छे पलों में से एक है। वहीं इसका जवाब उन्हें कुछ इस तरह मिला, 'याद रखो, आप जो करते हैं वह वापस आपको मिलता है।' यह सब होने के बाद स्वरा अपनी मां को मजाक में रिप्लाई करती हैं, 'मां अपने ही बच्चे को कोसना बंद करो'। अब इस समय स्वरा भास्कर का यह चैट तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और कई लोग इस चैट को लेकर भी स्वरा को ट्रोल कर रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि स्वरा को उनकी माँ ने सही सलाह दी है लेकिन स्वरा कुछ समझना ही नहीं चाहती।

आपको बता दें कि स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया में पोस्ट कर कहा था, 'वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं।' इसी के साथ उन्होंने बताया था कि 5 जनवरी को कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 5 जनवरी से ही उनकी पूरी फैमिली आइसोलेशन में है।

विदेशी अंदाज़ में अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपना जन्मदिन मना रही अनुराग की लाड़ली

इस अभिनेता ने साइना नेहवाल पर की भद्दी टिप्पणी, लोगों ने कर दिया ट्रोल

अपने साथ शेफ को भी इंदौर ले गईं कैटरीना, जल्द होगी मुंबई वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -