इस वजह से फिल्मों में किसी भी एक्ट्रेस को किस नहीं करते सलमान, भाई अरबाज ने किया खुलासा
इस वजह से फिल्मों में किसी भी एक्ट्रेस को किस नहीं करते सलमान, भाई अरबाज ने किया खुलासा
Share:

27 दिसंबर यानी आज सलमान खान का जन्मदिन हैं और इस मौके पर हम आपको उनसे जुड़े वो किस्सा बताने जा रहे हैं जो उन्होंने भाग्यश्री के साथ फिल्म मैंने प्यार किया में हुआ था. बीते दिनों ही सलमान की फिल्म 'दबंग 3' रिलीज हुई है और इस फिल्म में सलमान ने दो हीरोइनों के साथ रोमांस किया है. वैसे सलमान भले ही कितनी भी रोमांटिक फिल्म करें लेकिन वो अपनी हीरोइनों को भूलकर भी किस नहीं करते हैं.

यह नियम उन्होंने फिल्म मैंने प्यार किया के दौरान बनाया था जो आज तक बना हुआ है. जी हाँ, आपको बता दें कि सलमान खान ने अपना पहला और एकमात्र लिपलॉक सूरज बड़जात्या की फिल्म 'मैंने प्यार किया' में भाग्यश्री के साथ किया था लेकिन सलमान ने इस सीन में हीरोइन को छुआ तक नहीं था. जी हाँ, सूरज बड़जात्या ने इस सीन के लिए भाग्यश्री और सलमान को मनाने के लिए बड़ी मेहनत की थी और दोनों ही इस लिपलॉक के लिए बिलकुल तैयार नहीं थे.

कहा जाता है उस समय सूरज बड़जात्या ने एक कांच का गिलास दोनों के बीच लगाया और इस तरह ये सीन शूट हो सका और किसिंग सीन हुआ. वहीं यह सलमान का आखिरी और पहला किस सीन था क्योंकि इसके बाद से सलमान ने आज तक कोई भी किसिंग सीन नहीं दिया. कहते हैं इसकी बड़ी वजह उनका 'नो किस क्लॉज' है. जी दरअसल फिल्मों में आने से पहले ही उन्होंने फैसला कर लिया था कि वो कभी हीरोइनों को किस नहीं करेंगे और फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद वो इस बात को साफ कर लेते हैं कि फिल्म में कोई किस सीन ना हो उसके बाद ही वह फिल्म को साइन करते हैं. वहीं एक बार सलमान के बड़े भाई अरबाज खान ने तो यह तक कह दिया था कि सलमान के ऑफस्क्रीन ही इतने किस हो जाते हैं कि उन्हें ऑन स्क्रीन किस की जरूरत नहीं पड़ती. वैसे कुछ भी हो सलमान खान ही एक ऐसे स्टार हैं जो फिल्मों में एक्ट्रेस को सहज महसूस करवाने के लिए किस नहीं करते ना ही उनके ज्यादा करीब जाते हैं.

सेक्स के बिना एक महीने नहीं रह सकते सलमान, भाई अरबाज ने किया खुलासा!

सलमान से अफेयर को लेकर ऐश्वर्या ने किए थे चौकाने वाले खुलासे, कहा- 'वो मुझे मारता था लेकिन फिर भी मैं...'

लमान खान को इस वजह से स्कूल से कर दिया था बाहर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -