यहां देखें कि कैसे हंसिका मोटवानी करती हैं ग्रॉसरी शॉपिंग स्टाइल में
यहां देखें कि कैसे हंसिका मोटवानी करती हैं ग्रॉसरी शॉपिंग स्टाइल में
Share:

हंसिका मोटवानी एक ऐसी अदाकारा हैं जो कैमरे के सामने परिपक्व हो गई हैं। वह समझती है कि उसके प्रशंसक क्या देखना चाहते हैं और कैसे अपने दिन को और अधिक सुखद बनाना चाहते हैं। उनका हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट इसे दिखाता है। किराने की खरीदारी के दौरान, अभिनेत्री ने कुछ आश्चर्यजनक तस्वीरें लीं। "खुद होना सबसे सुंदर चीज है जो आप हो सकते हैं," इन खूबसूरत तस्वीरों पर कैप्शन में कहा गया है। हंसिका मोटवानी ने बेज क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक लेदर ट्राउजर पहना था।

लगता है कि यह सुपरस्टार किराने की खरीदारी को फैशन शो में बदलने में सक्षम है। हंसिका अपने बोल्ड अंदाज से फैशनेबल बनाने के लिए जानी जाती हैं। एक शानदार ब्लैक शिमर ड्रेस में, अभिनेत्री ने हाल ही में अपने अनुयायियों को नए साल की शुभकामनाएं दीं।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

काम के मोर्चे की बात करें तो हंसिका मोटवानी आने वाली थ्रिलर महा में बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। अगली तमिल फिल्म, यू आर जमील द्वारा लिखित और निर्देशित, प्रोडक्शन फर्म ई के तहत माथी अज़गन द्वारा निर्मित है। इस साल की महा 15 अक्टूबर को रिलीज़ होगी। माई नेम इज श्रुति, श्रीनिवास ओंकार द्वारा निर्देशित, में वह भी शामिल होंगी। फिल्म 17 मार्च को वैष्णवी आर्ट्स ब्रांड के तहत रिलीज होगी, जिसे राम्या बुरुगु और नागेंद्र राजू द्वारा सह-वित्तपोषित किया गया है। मार्क के रॉबिन ने फिल्म के लिए संगीत लिखा, जबकि किशोर बोयिडापु ने छायांकन को संभाला।

रवि तेजा और विष्णु विशाल ने एक नए प्रोजेक्ट के लिए टीम बनाई

मजेदार रोमांटिक एंटरटेनर,फिल्म "ब्रो डैडी" का ट्रेलर रिलीज़ किया गया

महेश बाबू, दुल्क्वेर सलमान और सई मांजरेकर ने किया रोमांटिक ट्रैक का अनावरण, यहां देखें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -