मजेदार रोमांटिक एंटरटेनर,फिल्म
मजेदार रोमांटिक एंटरटेनर,फिल्म "ब्रो डैडी" का ट्रेलर रिलीज़ किया गया
Share:

मोहनलाल और पृथ्वीराज सुकुमारन अभिनीत फिल्म ब्रो डैडी, सबसे उत्सुकता से प्रतीक्षित है। मलयालम फिल्म का टीजर आज जारी किया गया। एक युवा दिल वाले पिता और उनके कथित रूप से शर्मीले बेटे के बीच का बंधन फिल्म का केंद्र प्रतीत होता है। मोहनलाल के बेटे का किरदार पृथ्वीराज ने निभाया है, जिन्होंने फिल्म का निर्देशन भी किया था।

मोहनलाल ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर को साझा करते हुए लिखा, "यहां 26/01/2022 से #DisneyHotstar पर #BroDaddy स्ट्रीमिंग का आधिकारिक ट्रेलर है।" सोशल मीडिया पर ब्रो डैडी का ट्रेलर पहले से ही ट्रेंड कर रहा है।

बहुप्रतीक्षित फिल्म में मोहनलाल, पृथ्वीराज सुकुमारन, मीना, कल्याणी प्रियदर्शन, उन्नी मुकुंदन, लालू एलेक्स, मुरली गोपी, कनिहा और सौबिन शाहिर स्टार हैं, जिसे एंटनी पेरुंबवूर द्वारा आशीर्वाद सिनेमा के माध्यम से प्रायोजित किया गया था। फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक दीपक देव ने तैयार किया था, जबकि सिनेमैटोग्राफी को अबिनंदन रामानुजम ने संभाला था।

लूसिफ़ेर, पृथ्वीराज सुकुमारन ने अपने पहले निर्देशन के प्रयास के साथ दुनिया भर में प्रशंसा हासिल की, इसलिए इस फिल्म के लिए दांव काफी ऊंचे हैं। पृथ्वीराज सुकुमारन की अगली फिल्म की ज्यादातर शूटिंग हैदराबाद, तेलंगाना में हुई थी और यह 26 जनवरी, 2022 को ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है।

राम चरण के इस फैन की दीवानगी ने हर किसी के उड़ाए होश, हाथ पर बनवाया एक्टर का टैटू

महेश बाबू, दुल्क्वेर सलमान और सई मांजरेकर ने किया रोमांटिक ट्रैक का अनावरण, यहां देखें

कोरोना की चपेट में आई मिमी चक्रवर्ती, कहा- "होम आइसोलेशन में हूं..."

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -