महेश बाबू, दुल्क्वेर सलमान और सई मांजरेकर ने किया  रोमांटिक ट्रैक का अनावरण, यहां देखें
महेश बाबू, दुल्क्वेर सलमान और सई मांजरेकर ने किया रोमांटिक ट्रैक का अनावरण, यहां देखें
Share:

दुल्क्वेर सलमानऔर महेश बाबू ने आदिवी सेश की आने वाली फिल्म मेजर से पहला सिंगल रिलीज किया है ।दुल्क्वेर सलमान ने मलयालम में इस गाने को रिलीज किया, जबकि महेश बाबू ने इसे तेलुगु में रिलीज किया। शांत संगीत की रचना श्रीचरण पवाला ने की थी और इस प्यारे गीत को सिड श्रीराम ने गाया था।

यह गीत सीमा ड्यूटी पर एक सेना के मेजर के जीवन को बताता है। जोड़े अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए एक दूसरे को प्रेम नोट्स लिखते हैं । साशी किरण टिक्का द्वारा निर्देशित यह फिल्म अब पोस्ट प्रोडक्शन के अंतिम चरण में है। आदिवी सेश ने हाल ही में फिल्म के हिंदी वर्जन में अपने किरदार के लिए डबिंग शुरू कर दी है। फिल्म की शूटिंग तेलुगु, हिंदी और मलयालम में एक साथ की गई थी और इसे तीनों भाषाओं में वितरित किया जाएगा । इस बीच, मेजर अभिनेत्री आदिवी सेश के लिए पहला अखिल भारतीय परियोजना होगी ।

 

बड़े पर्दे पर यह फिल्म मुंबई असॉल्ट के हीरो मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की गुमनाम कथा बताएगी। मुंबई हमले की भयावह घटनाओं के जरिए अपनी जवानी से लेकर फिल्म उनके रास्ते पर चलता है। फिल्म में आदिवी सेश द्वारा मेजर संदीप उन्नीकृष्णन का किरदार निभाया जाएगा। सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया ने महेश बाबू के जीएमबी एंटरटेनमेंट और ए + एस मूवीज के सहयोग से अखिल भारतीय परियोजना का निर्माण किया। फिल्म में सोभिता धुलिपाला, सैयी मांजरेकर, प्रकाश राज, रेवती और मुरली शर्मा के अलावा अन्य लोग अहम भूमिकाएं निभाते हैं। आदिवी सेश की आने वाली फिल्म 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की सिनेमेटोग्राफी वामसी पैचिपुलुसु ने की थी, जबकि इसकी एडिटिंग विनय कुमार सिरीगीनेदी ने की थी।

अल्लू अर्जुन की पुष्पा: द राइज़ ने की इतनी कमाई

कोरोना की चपेट में आई मिमी चक्रवर्ती, कहा- "होम आइसोलेशन में हूं..."

केरल अभिनेत्री के अपहरण मामले में दर्ज होगा फिल्म निर्देशक का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -