एक्स गर्लफ्रेंड अकांक्षा के टैटू पर बोले पारस छाबड़ा, बताया क्या करेंगे
एक्स गर्लफ्रेंड अकांक्षा के टैटू पर बोले पारस छाबड़ा, बताया क्या करेंगे
Share:

बिग बॉस 13 ने पारस छाबड़ा के किस्तम के दरवाजे खोल दिए है. एक रियलिटी शो खत्म होने से पहले ही पारस को उनका दूसरा शो भी मिल गया हैं. बिग बॉस के बाद पारस छाबड़ा मुझसे शादी करोगे में दिखाई दे रहे हैं. यहां वे अपने लिए परफेक्ट लड़की की तलाश में लगे हुए हैं. इस शो में पारस को इंप्रेस करने आईं हिना पांचाल ने उनसे एक्स गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी के टैटू के बारे में पूछ लिया.

हिना पांचाल ने पारस से उनके हाथ पर अकांक्षा के नाम के टैटू का जिक्र करते हुए रिलेशनशिप स्टेट्स पर सवाल किया. इसका जवाब देते हुए पारस छाबड़ा ने कहा- ''मैं कमिटेड होता तो यहां नहीं होता. और ये टैटू कुछ नहीं है आज के वक्त में. यहां पर क्रॉस करूंगा और नीचे लिखूंगा, अगला कौन है?'' पारस छाबड़ा के इस बयान के बाद सेट पर जोरो से हूटिंग होना चालू हो जाती हैं. 

जानकारी के लिए बता दें, बिग बॉस हाउस में पारस छाबड़ा ने कई बार इस टैटू का जिक्र भी किया था. पारस ने ये बताया था कि अकांक्षा ने ये टैटू बनवाने के लिए उन्हें फोर्स किया था. वे नहीं चाहते थे ऐसा कोई भी टैटू बनाना. हालांकि पारस की एक्स गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी ने पारस के आरोपों को सरासर गलत बात दिया है. बिग बॉस में आने से पहले पारस-अकांक्षा का रिश्ता बिगड़ा हुआ था. बची हुई कसर तब पूरी हुई जब बिग बॉस 13 में पारस छाबड़ा की माहिरा शर्मा संग नजदीकियां बढ़ती जा रही थी. पारस ने बिग बॉस में कई बार अकांक्षा पुरी के लिए गलत स्टेटमेंट देकर उन्हें नीचा भी दिखाया है. पारस के इस बिहेवियर को देख अकांक्षा ने उनसे अलग होने का निर्णय ले लिया. अब दोनों की राहें जुदा हो गई हैं. पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा ने घर से निकलने के बाद अपने रिश्ते को दोस्ती का नाम दिया है.

हेटर्स पर भड़कीं दीपिका कक्कड़, पोस्ट कर लिखा- 'मेरे पास इतना फालतू वक्त नहीं...'

एक दिन में 40 से ज्यादा सिगरेट पीता था यह स्टार, खुद किया चौकाने वाला खुलासा

आरती सिंह के साथ हुए दुष्कर्म की बात पर नाराज हुए माँ और भाई, एक्ट्रेस ने ऐसे दी सफाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -