प्रत्यूषा से वेश्यावृति कराना चाहता था उनका बॉयफ्रेंड राहुल
प्रत्यूषा से वेश्यावृति कराना चाहता था उनका बॉयफ्रेंड राहुल
Share:

'बालिका वधू' से फेमस हुई प्रत्यूषा बनर्जी की मौत के मामले में नया खुलासा हुआ है। यह खुलासा प्रत्यूषा और उनके ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह की आखिरी बातचीत के जरिये सामने आया है। प्रत्यूषा अपने इस कॉल में कह रही हैं- ''मैं मुंबई खुद को बेचने नहीं आई हूं।''  माना जा रहा है कि राहुल उन पर प्रॉस्टिट्यूशन (वेश्यावृति)के लिए प्रेशर बना रहा था, जिस पर प्रत्यूषा ने यह जवाब दिया। गौरतलब है कि प्रत्यूषा की बॉडी इसी साल अप्रैल में उसके फ्लैट में फंदे से झूलते हुए मिली थी।

एक अंग्रेजी अख़बार कि खबर के मुताबिक मौत से ठीक पहले प्रत्यूषा और राहुल के बीच करीब साढ़े तीन मिनट तक बात हुई थी।  जिसमें राहुल प्रत्यूषा पर प्रॉस्टिट्यूशन के लिए दबाव डाल रहा था। ख़बरों के मुताबिक, इस बातचीत में प्रत्यूषा राहुल से कह रही हैं, "मैं यहां खुद को बेचने नहीं आई थी, एक्टिंग करने आई थी, काम करने आई थी। तुमने आज मुझे कहां लाकर खड़ा कर दिया। राहुल...तुम्हे आइडिया नहीं कि मैं कितना बुरा फील कर रही हूं। तुम खुदगर्ज हो।''  प्रत्यूषा कह रही है कि तुमने मेरा नाम खराब कर दिया। लोग मेरे बारे में बात कर रहे हैं। मेरे मम्मी-पापा को घटिया कह रहे हैं। कॉल के एंड में प्रत्यूषा कह रही हैं, "राहुल, सब कुछ खत्म हो गया। मर गई मैं।"

हालांकि, राहुल यह सुनने के बाद प्रत्यूषा से कहता है कि वे कुछ भी न करें। वह आधे घंटे में घर पहुंच रहा है। जवाब में प्रत्यूषा ने कहा, "आधे घंटे में सब कुछ खत्म हो जाएगा।" इधर, प्रत्यूषा मामले की पैरवी कर रहे एडवोकेट नीरज गुप्ता अब मामले की फिर से जांच कराने की प्लानिंग कर रहे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -