हेमा मालिनी ने मार्कंड मेहता के देहांत पैट जताया शोक

May 10 2021 11:26 AM
हेमा मालिनी ने मार्कंड मेहता के देहांत पैट जताया शोक

दिग्गज बॉलीवुड एक्ट्रेस और राजनीतिज्ञ हेमा मालिनी ने अपने सचिव मार्कंड मेहता के निधन पर दुख व्यक्त किया। उनका कोविड-19 संबंधित जटिलताओं से निधन हो गया है। अभिनेत्री से राजनेता बनाने वाली हेमा ने लिखा है। मार्कंड मेहता के निधन पर शोक जताने के लिए वह शनिवार देर शाम सोशल मीडिया पर उन्होंने कहा कि वह उनके परिवार का हिस्सा थीं। हेमा मालिनी ने मार्कंड मेहता की तस्वीरों के साथ ट्वीट किया, "भारी मन से मैंने अपने सहयोगी, मेरे सचिव, समर्पित, परिश्रमी, अथक मार्कंड मेहता जी को 40 साल की उम्र में विदाई दी। 

 हमने उन्हें कोविड के हाथों खो दिया।" वह अपरिवर्तनीय है और एक शून्य छोड़ देता है जिसे कभी भी भरा नहीं जा सकता है। " मालिनी की बेटी ईशा देओल ने कहा कि मेहता चाचा बहुत याद आएंगे। श्री मेहता ने अपने 80 के दशक में। एक्ट्रेस रवीना टंडन और गायक पंकज उधास ने भी अपनी संवेदनाएं व्यक्त कीं। रवीना टंडन ने "हार्दिक ने शोक व्यक्त किया ओमशांति,"। अभिनेता सनी देओल ने लिखा, "वह एक सदस्य थे।" हमारे परिवार और वह अपूरणीय है।

हमें हमारे सबसे प्रिय मेहता चाचा की याद आएगी। उनकी आत्मा को शांति मिले।" स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी के अनुसार, राज्य कोरोना वायरस के मामलों के बारे में बात करते हुए, मुंबई ने 2,664 नए कोविड-19 मामलों की सूचना दी, जबकि इसकी संख्या 6,73,235 थी, जबकि शहर में 62 ताजा मृत्यु के साथ मृत्यु दर बढ़कर 13,713 हो गई।

2 का पहाड़ा नहीं सुना पाया दूल्हा तो दुल्हन ने बेरंग लौटे बारात, 4 लाख रुपए भी वसूले

अब Amazon और Zomato करेंगे ऑक्सीजन की डिलीवरी, गुरुग्राम प्रशासन ने दी मंजूरी

गंगुला कमलाकर ने कहा- "सभी धर्मों और जातियों के लोगों को समान महत्व..."