गंगुला कमलाकर ने कहा-
गंगुला कमलाकर ने कहा- "सभी धर्मों और जातियों के लोगों को समान महत्व..."
Share:

तेलंगाना बीसी कल्याण और नागरिक आपूर्ति मंत्री गंगुला कमलाकर ने मुस्लिम समुदाय को रमजान के अवसर पर बधाई दी। उनका यह भी कहना है कि तेलंगाना सरकार के लिए समाज के सभी वर्गों का कल्याण सर्वोच्च प्राथमिकता थी। बता दें कि उन्होंने रविवार को यहां कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित एक कार्यक्रम में मुस्लिम लाभार्थियों को रमजान के उपहार पैकेज वितरित किए। 

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि कमलाकर ने कहा कि रमजान मुसलमानों के लिए सबसे कीमती त्योहार था। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि कोविड -19 महामारी के कारण समुदाय के लोग पिछले दो वर्षों से अपनी धार्मिक प्रथा के अनुसार त्योहार नहीं मना पा रहे थे। समुदायों के प्रति सरकारी संभावना के बारे में बात करते हुए, वह कहते हैं कि अलग राज्य के गठन के बाद सभी धर्मों और जातियों के लोगों को तेलंगाना सरकार द्वारा समान महत्व दिया जा रहा था। मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने दसरा, क्रिसमस और रमजान के अवसर पर क्रमशः हिंदुओं, ईसाइयों और मुसलमानों को उपहार प्रदान किए। 

इस अवसर पर अपर कलेक्टर जीवी श्यामप्रकाश लाल, अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी मधुसूदन, आरडीओ आनंद कुमार, एमपीपी, जेडपीटीसी और तहसीलदार और अन्य लोगों ने कार्यक्रम में भाग लिया।

अब Amazon और Zomato करेंगे ऑक्सीजन की डिलीवरी, गुरुग्राम प्रशासन ने दी मंजूरी

तेलंगाना में कोरोना से बढ़ रही मरने वालों की संख्या, 24 घंटे में आए इतने नए केस

उत्तर प्रदेश: चुनाव जीतने के बाद रकमुद्दीन ने दी बीफ पार्टी, गौहत्या मामले में 5 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -