अब Amazon और Zomato करेंगे ऑक्सीजन की डिलीवरी, गुरुग्राम प्रशासन ने दी मंजूरी
अब Amazon और Zomato करेंगे ऑक्सीजन की डिलीवरी, गुरुग्राम प्रशासन ने दी मंजूरी
Share:

गुरुग्राम: कोरोना मरीजों की लगातार बढ़ती तादाद के बीच ऑक्सीजन को लेकर मारामारी मची हुई है. ऑक्सीजन की कमी की वजह से कोरोना संक्रमित दम तोड़ रहे हैं. वहीं, होम आइसोलेशन में रह रहे कोरोना मरीजों को भी ऑक्सीजन की कमी से दो-चार होना पड़ रहा है. ऐसे में अब गुरुग्राम प्रशासन ने होम आइसोलेशन में रह रहे कोरोना संक्रमितों के लिए बड़ा फैसला लिया है.

गुरुग्राम में होम आइसोलेशन में रह रहे कोरोना मरीजों को वक़्त पर ऑक्सीजन मुहैया कराया जा सके, इसके लिए जिला प्रशासन ने अमेजन और जोमैटो जैसी कंपनियों को भी लगाने का फैसला लिया है. गुरुग्राम जिला प्रशासन होम आइसोलेशन में रह रहे कोरोना मरीजों के घर समय पर ऑक्सीजन मुहैया कराने के लिए अमेजन, जोमैटो, डेल्हिवरी जैसी प्रोफेशनल डिलीवरी एजेंसियों के साथ NGO का भी सहयोग लेगा.

गुरुग्राम जिला प्रशासन ने इस बाबत आदेश भी जारी कर दिया है. डीएम ने वक़्त पर डिलीवरी सुनिश्चित करने के लिए एक टीम भी गठित की है. इस टीम की बागडौर IAS अधिकारी राजनारायण कौशिक को सौंपी गई है. टीम में MCG के एडिशनल कमिश्नर एचसीएस सुरेंदर सिंह के साथ ही रेड क्रॉस गुरुग्राम के सेक्रेटरी को भी जगह दी गई है. यह टीम होम आइसोलेशन में रह रहे कोरोना संक्रमितों तक वक़्त पर ऑक्सीजन की डिलीवरी सुनिश्चित करेगी.

क्या कोरोना वैक्सीन पर से हटेगा GST? वित्त मंत्री सीतारमण ने दिया जवाब

कोरोना की दहशत, मलेशिया ने कई एशियाई देशों पर लगाया यात्रा बैन

81,251 करोड़ रुपये से 8 बड़ी संस्थाओं का होगा बाजार पूंजीकरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -