हेमा मालिनी ने आंध्र प्रदेश महिला वित्त निगम की नई अध्यक्ष के रूप में  संभाला पदभार
हेमा मालिनी ने आंध्र प्रदेश महिला वित्त निगम की नई अध्यक्ष के रूप में संभाला पदभार
Share:

गुंटूर: हेमा मालिनी रेड्डी ने बुधवार को यहां एपी महिला वित्त निगम की अध्यक्ष के रूप में पदभार ग्रहण किया। इस अवसर पर बोलते हुए, उन्होंने कहा, वह महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए प्रयास करेंगी और याद किया कि सरकार ने महिलाओं के उत्थान के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं शुरू की हैं।

राजस्व मंत्री धर्मना कृष्ण दास ने अपने संबोधन में कहा कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी महिला सशक्तिकरण के लिए प्रयासरत हैं. सीएम सभी समुदायों को प्राथमिकता दे रहे हैं और मनोनीत पदों को भर रहे हैं. सीएम ने स्थानीय लोगों के साथ उद्योगों में 75 प्रतिशत नौकरियों को भरने के अलावा राज्य विधान सभा और राज्य विधान परिषद में महिलाओं को प्रतिनिधित्व दिया।

उन्होंने याद दिलाया कि लोगों को बेहतर सेवाएं प्रदान करने के लिए ग्राम एवं वार्ड सचिवालय और स्वयंसेवी प्रणाली की शुरुआत की गई थी। सांसद मोपीदेवी वेंकट रामनाराव ने कहा कि सरकार 50 प्रतिशत मनोनीत पदों को महिलाओं से भर रही है. उन्होंने हेमा मालिनी रेड्डी को एपी महिला वित्त निगम के अध्यक्ष के रूप में नियुक्त करने पर खुशी महसूस की। विधायक मदली गिरिधर राव, मुस्तफा, महिला एवं बाल कल्याण परियोजना निदेशक कृतिका शुक्ला, गुंटूर आरडीओ भास्कर रेड्डी भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

सुप्रीम कोर्ट को मिले नौ नए जज जिनमे शामिल है 3 महिलाओं के नाम

अयोध्या राम मंदिर के लिए 115 देशों से मंगाया जल- दिल्ली NGO का दावा

कोलकाता: मदर टेरेसा की 111वीं जयंती पर गोवा के बिशप ने दी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -