कोलकाता: मदर टेरेसा की 111वीं जयंती पर गोवा के बिशप ने दी श्रद्धांजलि
कोलकाता: मदर टेरेसा की 111वीं जयंती पर गोवा के बिशप ने दी श्रद्धांजलि
Share:

कोलकाता: मिशनरीज ऑफ चैरिटी ने अपनी संस्थापक मदर टेरेसा की 111वीं जयंती पर गुरुवार को उनकी याद में पूजा-अर्चना की. मदर्स हाउस की ननों ने उनकी समाधि के पास टेरेसा की याद में भजन गाए और प्रार्थना की।

मदर टेरेसा को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए, गोवा के बिशप एलेक्स डायस ने कहा कि माँ हमारे बीच नहीं है, लेकिन वह स्वर्ग में हम सभी के लिए प्रार्थना कर रही है, हम सभी की देखभाल कर रही है। दुनिया प्यार और शांति की भूखी है। प्यार और न्याय नहीं है। कितनी लड़ाइयाँ और युद्ध हैं। माँ ने सभी को प्यार दिखाया। यदि सभी एक दूसरे के प्रति समान प्रेम दिखाते हैं, तो दुनिया एक शांतिपूर्ण जगह होगी। मैं इस अवसर पर प्रार्थना करता हूं कि सभी लोग इस प्यार की भावना के साथ रहें। माँ ने दिया हमें यह संदेश जो उसने यीशु मसीह से प्राप्त किया था और हम सभी को इसका पालन करते हुए रहना चाहिए।"

गुरुवार, 26 अगस्त 2021 को मदर टेरेसा की 111वीं जयंती है, जिसे कलकत्ता की सेंट टेरेसा के नाम से भी जाना जाता है। 26 अगस्त 1910 को जन्मी मदर टेरेसा गरीबों और वंचितों के प्रति निस्वार्थ सेवा के लिए जानी जाती हैं। उसे दुनिया भर के लोगों द्वारा प्यार और सम्मान दिया गया है।

अयोध्या राम मंदिर के लिए 115 देशों से मंगाया जल- दिल्ली NGO का दावा

बड़े पैमाने पर वैक्सीनेशन के बाद भी कम नहीं हो रहा कोरोना का कहर, बीते 24 घंटों में सामने आए इतने नए केस

OMG! पत्नी का हुआ देहांत तो पति ने भी जलती चिता में ला दी छलांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -