हेमा मालिनी-प्रसून जोशी को IFFI में सम्मान, मिलेगा ये पुरस्कार
हेमा मालिनी-प्रसून जोशी को IFFI में सम्मान, मिलेगा ये पुरस्कार
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस और भारतीय जनता पार्टी की नेता हेमा मालिनी, और गीतकार और सीबीएफसी के पूर्व प्रमुख प्रसून जोशी को भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 2021 में इंडियन फिल्म पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा। दशकों से फैले भारतीय फिल्मों के क्षेत्र में उनके योगदान तथा उनके काम ने पीढ़ी दर पीढ़ी लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

बता दे कि हेमा मालिनी मथुरा से दो बार की सांसद हैं, तथा जोशी को सरकार ने 2017 में केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के अध्यक्ष के तौर पर नियुक्त किया था। प्रसून जोशी ने पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए एक अभियान गीत लिखा था जब भारतीय जनता पार्टी नेता को 2014 के आम चुनावों से पहले पार्टी के प्रधानमंत्री उम्मीदवार का ऐलान किया गया था।

वही इस बीच, महोत्सव निदेशक चैतन्य प्रसाद ने कहा कि फिल्म मेकर करण जौहर और एक्टर मनीष पॉल 52वें सीजन के उद्घाटन समारोह में मुख्य किरदार निभाएंगे। एक प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक, बॉलीवुड स्टार्स सलमान खान और रणवीर सिंह के साथ-साथ एक्टर रितेश देशमुख, जेनेलिया देशमुख एवं श्रद्धा कपूर भी सम्मिलित होंगे। पहला सत्यजीत रे लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड दिग्गज फिल्म निर्माताओं मार्टिन स्कॉर्सेसी और इस्तेवन स्जाबो को दिया जाएगा। उल्लेखनीय कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार और महान अभिनेता दिलीप कुमार के अलावा, फिल्म निर्माता सुमित्रा भावे और बुद्धदेव दासगुप्ता, कन्नड़ अभिनेता संचारी विजय और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री सुरेखा सीकरी को फिल्म समारोह में सम्मानित किया जाएगा।

बड़ी खबर! इस मशहूर अभिनेत्री की बिल्डिंग में अचानक लगी आग, जलकर हुई खाक

बॉलीवुड में वापसी को तैयार हैं प्रीति जिंटा, इस फिल्म में आएंगी नजर!

जन्मदिन के बाद सुष्मिता सेन ने किया अपनी सर्जरी का खुलासा, छोटे करवाए बाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -