मीराबाई बनकर हेमा मालिनी ने किया ऐसा डांस, एक टक देखते रह गए PM मोदी
मीराबाई बनकर हेमा मालिनी ने किया ऐसा डांस, एक टक देखते रह गए PM मोदी
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा हेमा मालिनी एक ट्रेन्ड भरतनाट्यम डांसर हैं तथा उन्होंने भले ही अभिनय से ब्रेक ले लिया है लेकिन डांस के प्रति उनका प्यार कभी कम नहीं हुआ। 75 वर्ष की उम्र में भी वह स्टेज पर परफॉर्मेंस देती हैं। हेमा मालिनी ने अपनी बेटियों ईशा देओल और अहाना देओल को भी ओडिसी डांस में ट्रेनिंग दिलवाई है। हाल ही में हेमा मालिनी ने यूपी के मथुरा में मीराबाई के 525वें जन्मोत्सव पर डांस किया। माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 3 दिवसीय ब्रज राज उत्सव मथुरा 2023 समारोह की शोभा बढ़ाई।

आपको बता दें कि मीराबाई प्रभु श्री कृष्ण की सबसे बड़ी भक्तों में से एक हैं। वह उनसे इतना प्यार करती थीं कि उन्होंने आध्यात्मिक यात्रा पर निकलने के लिए शाही महल छोड़ दिया। उन्हें प्रभु श्री कृष्ण में सांत्वना मिली, जबकि उनके ससुराल वालों ने उनके खिलाफ षड्यंत्र रचा तथा उन्हें मारने का भी प्रयास किया, वह कृष्ण ही थे, जिन्होंने उन्हें बचाया। हेमा मालिनी ने उनके जीवन का जश्न मनाते हुए डेढ़ घंटे लंबी परफॉर्मेंस दी। छोटी उम्र से ही हेमा मालिनी को भारतीय शास्त्रीय डांस पसंद था, यह उनके लिए रोजमर्रा की पूजा की भांति है। हेमा मालिनी ने कभी भी अपने निजी जिंदगी या घर की झलकियां साझा नहीं कीं, वह ईशा देओल ही थीं, जिन्होंने हेमा मालिनी के भव्य घर का दौरा कराया। 

हेमा मालिनी ने उनका डांस हॉल भी दिखाया, जहां मां-बेटी की जोड़ी डांस रिहर्सल करती है तथा फिल्म की कहानियां सुनती हैं। हेमा मालिनी अपने हॉल में जमकर डांस करती हैं। यह लकड़ी के फर्श वाला एक सुंदर हॉल है जो डांसर्स की प्रैक्टिस के लिए बिल्कुल सही है। हॉल में नारंगी और पीले रंगों के साथ सुंदर वाइब्स हैं, साथ ही कालीन हैं जो विंटेज वाइब्स देते हैं। कमरे को हेमा मालिनी एवं उनकी बेटियों ईशा देओल और अहाना देओल की ढेर सारी फोटोज से भी सजाया गया है। देखकर लगता है कि ये परिवार बहुत आध्यात्मिक भी है क्योंकि वहां गणपति बप्पा, कृष्ण और मां दुर्गा की प्रतिमाएं रखी हुई हैं।

आलिया भट्ट के नए लुक पर दिल हारे फैंस, वीडियो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

एक्स ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर आलिया भट्ट ने कह डाली ऐसी बात, सुनकर शॉक्ड हो जाएगी कियारा आडवाणी

आलिया भट्ट के साथ काम नहीं करना चाहते थे सिद्धार्थ मल्होत्रा ​और वरुण धवन, करण जौहर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -