एक्स ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर आलिया भट्ट ने कह डाली ऐसी बात, सुनकर शॉक्ड हो जाएगी कियारा आडवाणी
एक्स ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर आलिया भट्ट ने कह डाली ऐसी बात, सुनकर शॉक्ड हो जाएगी कियारा आडवाणी
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर स्टार्स आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा दोनों ही आज के वक़्त में इंडस्ट्री के टॉप स्टार्स बन चुके हैं। इन दोनों ने वर्ष 2012 में अपने करियर की शुरुआत करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' से की थी। इस फिल्म में इन दोनों के साथ वरुण धवन ने भी डेब्यू किया था। स्टूडेंट ऑफ द ईयर के बाद दोनों ने बहुत वक़्त तक एक-दूसरे को डेट किया, मगर किन्हीं निजी कारणों की वजह से वर्ष 2017 में दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली। ब्रेकअप के बाद भी आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक-दूसरे के बीच एक अच्छी दोस्ती है।

वही अब हाल ही में आलिया भट्ट ने सिद्धार्थ के बारे में एक ऐसा अनसुना सच बताया, जिसे सुनकर शायद कियारा आडवाणी को भी जलन हो सकती है। करण जौहर के शो कॉफी विद करण 8 के 5वें एपिसोड में 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' एक्टर्स वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा विशेष मेहमान बनकर पहुंचने वाले हैं। इस के चलते अपनी जिंदगी को लेकर दोनों तो कई राज खोलेंगे ही, मगर रिपोर्ट्स के अनुसार, इस एपिसोड में करण सिद्धार्थ के लिए आलिया का एक वीडियो भी प्ले करने वाले हैं।

इस वीडियो में आलिया भट्ट सिद्धार्थ के लिए एक मैसेज दे रही हैं तथा बता रही हैं सिद्धार्थ बतौर इंसान कैसे हैं। इस वीडियो में आलिया ने कहा, "सिद्धार्थ एक बहुत ही अच्छे सिंगर है। वह एक हेल्दी इंसान हैं, इसलिए वह पार्टी नहीं करते हैं। हालांकि, वह पार्टी शुरू करने के लिए सबसे अच्छे इंसान हैं। उनके अंदर का वो पंजाबी आ जाता है। उन्हें पता है कि लोगों को मस्ती के मूड में कैसे लेकर आना है। वह बहुत ही अच्छे इंसान हैं तथा साथ ही बहुत मजाकिया भी हैं। वह अपने खुद के जन्मदिन की पार्टी में सबसे पहले सो जाते हैं"। अपने इस मैसेज में आलिया भट्ट ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक दयालु इंसान बताया तथा साथ ही उनका आभार जताया। आलिया भट्ट ने कहा, "मैं सिड की बहुत ही शुक्रगुजार हूं, क्योंकि उन्होंने मुझे मेरी जिन्दगी का सबसे पहला प्यार एडवर्ड (Cat) गिफ्ट की।"

आपको बता दें कि सिद्धार्थ और आलिया भट्ट ने स्टूडेंट ऑफ द इयर के अतिरिक्त कपूर एंड संस में भी साथ काम किया। आलिया भट्ट ने सिद्धार्थ मल्होत्रा से अलग होने के बाद जहां रणबीर कपूर को डेट करना शुरू किया, तो वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा की जिन्दगी में भी 'शेरशाह' के बाद कियारा आडवाणी प्यार बनकर आईं। दोनों अब अपनी अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश है।

Y+ सिक्योरिटी के बीच अचानक घुस गया सलमान खान का फैन, वायरल हुआ VIDEO

बॉलीवुड में होगी माधुरी दीक्षित के पति की एंट्री! खुद कही ये बड़ी बात

VIDEO! इस एक्टर ने बिना कपड़ों के शेयर कर डाला अपना वीडियो, देखकर भड़के यूजर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -