BJP की गुरदासपुर में हार पर शॉटगन शत्रुघ्न सिन्हा का धुँआधार फायर

गुरदासपुर लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में कांग्रेस ने बड़ी जीत हासिल करते हुए यह सीट बीजेपी से छीन ली है. कांग्रेस उम्मीदवार सुनील जाखड़ ने यहां अपने विरोधी प्रत्याशी बीजेपी के सवर्ण सलारिया पर करीब 1 लाख 93 हजार 219 वोटों से जीत हासिल की. मिली जानकारी के अनुसार यहां कांग्रेस उम्मीदवार सुनील जाखड़ को 4 लाख 99 हजार 752 वोट मिले, वहीं बीजेपी के सवर्ण सलारिया को 3 लाख 6 हजार 533 वोट मिले.

जबकि तीसरे आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार लेफ्टिनेंट जनरल (सेवानिवृत्त) सुरेश खजूरिया को सिर्फ 23 हजार 579 वोट मिले. इस चुनाव में 7 हजार 587 लोगों ने नोटा का इस्तेमाल किया. पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में कांग्रेस को मिली भारी जीत और बीजेपी की किरकिरी पर पार्टी के नेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने तीखी प्रतिक्रिया दी है.

शत्रुघ्न ने सोशल मीडिया पर कांग्रेस को बधाई देते हुए लिखा, 'जैसी उम्मीद थी, गुरदासरपुर उपचुनाव में करीब दो लाख वोटों के अंतर से अपमानजनक हार मिली.' उन्होंने आगे लिखा कि इस हार की उम्मीद पहले से ही थी क्योंकि प्रसिद्ध, लोकप्रिय और महान स्वर्गीय विनोद खन्ना के किसी नजदीकी शख्स को टिकट नहीं दिया गया था. 
 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -