जब मेरा ACCIDENT हुआ था तब सबसे पहले मेरा बेटा सनी ही आया था, हेमा मालिनी
जब मेरा ACCIDENT हुआ था तब सबसे पहले मेरा बेटा सनी ही आया था, हेमा मालिनी
Share:

आज अभिनेता सनी देओल का बर्थडे है. अभिनेता सनी देओल जिन्होंने बॉलीवुड की अनगिनत सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. आज भी सनी देओल बॉलीवुड की फिल्मो में खासा सक्रिय है. अभी कुछ समय पहले ही सनी देओल की फिल्म 'पोस्टर बॉयज' रिलीज हुई थी जिसमे सनी देओल के छोटे भाई बॉबी देओल भी हमे नजर आए थे. फिल्म में अभिनेता श्रेयस तलपड़े भी थे यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी. अभिनेता सनी देओल जिनका जन्म 19 अक्टूबर 1956 को पंजाब के साहनेवाल में हुआ. आज सनी देओल 61 साल के हो चले है. बॉलीवुड के दमदार अभिनेता व माचोमैन सनी देओल का नाम उन गिने चुने अभिनेताओं में शुमार किया जाता है, जिन्होंने लगभग तीन दशक से अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के दिल में आज भी एक खास मुकाम बना रखा है.19 अक्टूबर 1956 को जन्में सनी देओल को अभिनय की कला विरासत में मिली.

उनके पिता धमेन्द्र हिंदी फिल्मों के जाने माने अभिनेता थे. घर में फिल्मी माहौल रहने के कारण सनी देओल अक्सर अपने पिता के साथ शूटिंग देखने जाया करते थे. इस वजह से उनका भी रूझान फिल्मों की ओर हो गया और वह भी अभिनेता बनने के ख्वाब देखने लगे. सनी देओल ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा मुंबई से पूरी की. इसके बाद उन्होंने इंग्लैंड के मशहूर ओल्ड वेब थियेटर में अभिनय की शिक्षा पूरी की. सनी देओल ने अपने अभिनय करियर की शुरूआत अपने पिता द्वारा निर्मित फिल्म बेताब से की. वैसे भी अभी हाल ही में सनी देओल की माँ हेमा मालिनी के जीवन पर लिखी गई किताब बीयॉन्ड द ड्रीम्स भी लांच हो गई.  इस किताब को पत्रकार रामकमल जीवन ने लिखा है. किताब का विमोचन दीपिका पादुकोण ने किया.

आपको बता दें कि इस किताब का पहला पेज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा है. ये मौका कई मायनों में खास था. दरअसल हेमा मालिनी और दीपिका ने इस मौके पर खुलकर अपने दिल की कई बातें शेयर कीं. बॉलीवुड की ‘ड्रीमगर्ल’ कही जाने वाली हेमा ने सौतेले बेटों सनी और बॉबी देओल के बारे में भी बात की. हेमा ने कहा, “मेरे रिश्ते सनी और बॉ़बी के साथ काफी अच्छे हैं, जब मेरा एक्सीडेंट हुआ था तब सनी पहले शख्स थे जो मुझे देखने आए थे. इतना ही नहीं हेमा के मुताबिक सनी ने हेमा का काफी ख्याल भी रखा था.” 

 

सनी पाजी के जन्मदिन पर उनके कुछ मशहूर डॉयलोग्स...

सेक्स चेंज करवाकर 'गौरव' बन गए 'गौरी अरोरा', बिकनी में आएँगे नजर

अरे.. कुर्ता पजामा पहनकर दिवाली मनाने कहा पहुंचे तैमूर...

Bigg Boss-11 : शिल्पा और विकास की शुरू हुई 'Lovestory'

सनी को नापसंद थे किंग खान, 24 साल तक थी दुश्मनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -