ग़दर-2 की सफलता से गदगद हैं हेमा मालिनी, सनी को लेकर कही ये बात
ग़दर-2 की सफलता से गदगद हैं हेमा मालिनी, सनी को लेकर कही ये बात
Share:

 मुंबई: 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर धूम मचाना जारी रखा है, दर्शक सनी देओल और उनकी फिल्म की सिनेमाई क्षमता को देखने के लिए सिनेमाघरों में उमड़ रहे हैं। प्रशंसाओं के बीच, अनुभवी अभिनेत्री और राजनेता हेमा मालिनी, जिन्होंने धर्मेंद्र से शादी की है, ने फिल्म की अपनी समीक्षा साझा की और अपने बेटे की उपलब्धि की सराहना की।

'गदर 2' की प्रशंसा करने वाली नवीनतम सेलिब्रिटी हेमा मालिनी ने 19 अगस्त की शाम को फिल्म देखी और पत्रकारों से बातचीत की। उन्होंने साझा किया, "मैंने गदर देखी है। मुझे यह वाकई पसंद आई। यह उम्मीद के मुताबिक बनी। फिल्म बेहद आकर्षक है। ऐसा लगा जैसे यह 70 और 80 के दशक की फिल्म है। अनिल शर्मा ने अपने निर्देशन के माध्यम से उस युग को खूबसूरती से दर्शाया है।" अपना मूल्यांकन जारी रखते हुए, उन्होंने कहा, "सनी शानदार हैं, अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष ने भी शानदार अभिनय किया है। नई महिला अभिनेत्री [सिमरत कौर] भी बहुत प्रतिभाशाली हैं। फिल्म देश के प्रति मजबूत देशभक्ति की भावनाओं को उजागर करती है और प्रभावी ढंग से देश के प्रति भाईचारे को चित्रित करती है।"  अंत में फिल्म मुल्ज़िमों को लेकर भी एक सकारात्मक संदेश दे रहे हैं। यह भारत और पाकिस्तान दोनों के लिए एक अद्भुत संदेश है।"

फिल्म के बारे में, 'गदर 2' तारा सिंह की यात्रा को दर्शाती है, जो अपने बेटे को बचाने के लिए एक साहसी मिशन पर सीमा पार जाता है, जिसका किरदार उत्कर्ष शर्मा ने निभाया है, जिसे पाकिस्तान में पकड़ लिया गया है। वर्ष 1971 के दौरान लाहौर में स्थापित, 'गदर 2' अपने पूर्ववर्ती के मनोरम एक्शन दृश्यों को कुशलता से आगे बढ़ाता है, जबकि भारत और पाकिस्तान के बीच नफरत को बढ़ावा देने वाली ताकतों का मुकाबला करने के लिए तारा सिंह के अटूट दृढ़ संकल्प को उजागर करता है। अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज़ हुई थी और इसने अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' के साथ बॉक्स ऑफिस क्षेत्र साझा किया था।

पति सिद्धार्थ संग दिखीं कियारा आडवाणी, यूजर्स ने किया ट्रोल

बॉलीवुड इंडस्ट्री पर फूटा धर्मेंद्र का गुस्सा, बोले- 'हमारे योगदान को किसी ने सराहा नहीं, लेकिन...'

दूसरे शुक्रवार भी बरकरार रहा 'गदर 2' का जलवा, तोड़े सभी रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -