पति सिद्धार्थ संग दिखीं कियारा आडवाणी, यूजर्स ने किया ट्रोल
पति सिद्धार्थ संग दिखीं कियारा आडवाणी, यूजर्स ने किया ट्रोल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री कियारा आडवाणी शुक्रवार की शाम पति सिद्धार्थ मल्होत्रा संग बिताती दिखाई दी. प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी के जन्मदिन की पार्टी में कपल को देखा गया था. इस पार्टी में कपल कूल एवं क्लासी अंदाज में पहुंचा था. दोनों ने फ्लोरल थीम के आउट्फिट पहने थे. कियारा फ्लोरल प्रिंट ऑउटफिट में दिखाई दी तो वहीं सिद्धार्थ ने ट्री प्रिंट वाली शर्ट पहनी थी.

कपल के प्रशंसक उन्हें साथ देखकर काफी खुश हुए मगर कुछ लोगों ने कियारा को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है. लोगों का कहना है कि कियारा ने दीपिका पादुकोण को कॉपी किया है. कियारा का ऑउटफिट देखकर यूजर्स को दीपिका पादुकोण की फ्लोरल ड्रेस याद आ गई है. उनका कहना है कि दीपिका ने फिल्म 'पठान' की प्रेस कॉन्फ्रेंस में जिस ऑउटफिट को पहना था उस ही को कियारा ने कॉपी किया है.

वही इस पर एक शख्स ने कमेंट किया, 'मुझे लगता है कियारा ने दीपिका से मांगकर ये ऑउटफिट पहना है.' दूसरे ने लिखा, 'ड्रेस दीपिका से चोरी कर ली.' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है. वहीं कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के प्रशंसक उनपर फिदा हुए जा रहे हैं. कपल ने 7 फरवरी 2023 को राजस्थान में शादी की थी. इसमें दोनों के परिवार और करीबी दोस्त सम्मिलित हुए थे. वही बात यदि प्रोजेक्ट्स की करें तो कियारा को पिछली बार फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में देखा गया था. अब चर्चा है कि कियारा, रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'डॉन 3' में दिखाई दे सकती हैं.

बॉलीवुड इंडस्ट्री पर फूटा धर्मेंद्र का गुस्सा, बोले- 'हमारे योगदान को किसी ने सराहा नहीं, लेकिन...'

दूसरे शुक्रवार भी बरकरार रहा 'गदर 2' का जलवा, तोड़े सभी रिकॉर्ड

मनोरंजन जगत में फिर पसरा मातम, कार्डियक अरेस्ट ने ली इस 25 वर्षीय एक्टर की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -