बॉलीवुड इंडस्ट्री पर फूटा धर्मेंद्र का गुस्सा, बोले- 'हमारे योगदान को किसी ने सराहा नहीं, लेकिन...'
बॉलीवुड इंडस्ट्री पर फूटा धर्मेंद्र का गुस्सा, बोले- 'हमारे योगदान को किसी ने सराहा नहीं, लेकिन...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र और उनके बेटे सनी देओल बहुत खुश हैं क्योंकि दोनों की फिल्में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और गदर 2 ने तहलका मचाया हुआ है। सनी की फिल्म ने तो रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर ली है तथा अभी भी जारी है। खैर इन सबके बीच धर्मेंद्र ने हाल ही में अपना दर्द बयां किया है। धर्मेंद्र का कहना है कि उनके परिवार ने कभी अपना मार्केट नहीं किया है तथा ना ही इंडस्ट्री ने कभी उनके योगदान के लिए उन्हें सराहा है।

अपने एक इंटरव्यू में धर्मेंद्र ने कहा कि हम कभी अपना मार्केट नहीं करते हैं तथा उनका मानना है कि उनका काम ही सबको जवाब देगा। सनी देओल जिनकी 2 बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में रही हैं उन्होंने कभी इसका ढिंढोरा नहीं पीटा। उन्होंने आगे कहा, मेरे परिवार को कभी हिंदी फिल्मों में हमारे योगदान के लिए सराहना नहीं मिली है, मगर हमें इससे फर्क नहीं पड़ता क्योंकि हमारे लिए प्रशंसकों का प्यार ही बहुत है।

बता दें कि काफी वक़्त पश्चात् धर्मेंद्र ने फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के माध्यम से फिल्मों में वापसी की। इस फिल्म में उनके काम को बहुत पसंद किया गया। हालांकि शबाना आजमी के साथ उनका किसिंग सीन सबसे अधिक वायरल हुआ। इस सीन को लेकर बहुत चर्चा हुई है। धर्मेंद्र से जब इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था, मैंने सुना कि शबाना और मैंने दर्शकों को किसिंग सीन से चौंका दिया है। मुझे लगता है कि लोग इसकी उम्मीद नहीं कर रहे थे तथा ये अचानक आ गया। लास्ट टाइम जो मैंने किसिंग सीन दिया था वो फिल्म लाइफ इन ओ मेट्रो में। धर्मेंद्र अब फिल्म अपने 2 में दिखाई देंगे। इस फिल्म में धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल के अतिरिक्त परिवार की तीसरी जनरेशन यानी कि करण देओल भी दिखाई देने वाले हैं।

मनोरंजन जगत में फिर पसरा मातम, कार्डियक अरेस्ट ने ली इस 25 वर्षीय एक्टर की जान

अभिषेक बच्चन ने फिर बांधे पत्नी ऐश्वर्या के तारीफों के पूल, कहा- 'उनकी बात का असर...'

देव आनंद की फिल्म 'अव्वल नंबर' में सिंडी क्रॉफर्ड का रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -