'हर जरुरतमंद तक पहुंचेगी मदद' कोरोना आने से पहले अलर्ट हुए सोनू सूद
'हर जरुरतमंद तक पहुंचेगी मदद' कोरोना आने से पहले अलर्ट हुए सोनू सूद
Share:

एक बार फिर से कोरोना वायरस को लेकर चिंता भी व्यक्त कर दी है। चीन में भयावह मंजर देखने के उपरांत अब इंडिया में भी कोरोना को लेकर अलर्ट जारी भी कर चुके है। इसी दौरान जरुरतमंदो के मसीहा सोनू सूद ने भी कोरोना का सामने करने के लिए कमर कस चुके है। 

सोनू सूद ने किया मदद का ऐलान: सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर कोरोना से बचने की सलाह भी दे डाली है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि लोग फिर से परेशानी में उन्हें कॉल भी कर पाएंगे। अभिनेता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- कोरोना से सावधानी बरसे डरे नहीं, ईश्वर करें कि मेरी जरुरत न पड़े लेकिन यदि लगे तो याद रखना...नंबर वही है।  सोनू सूद ने एक इंटरव्यू में भी बोला  था कि उन्होंने अपनी टीम के साथ मीटिंग की है और सदस्यों से बोला है कि अगर स्थिति खराब होती है, तो वे लोगों तक सहायता  पहुंचाने के लिए तैयार रहें। 

 

लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों को पहुंचाया घर: मालूम हो कि वर्ष  2020 में कोरोना के कारण से लगे लॉकडाउन में सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों की बढ़-चढ़कर सहायता पहुंचाई थी। उनके कारण से ही लाखों लोग अपने गांव-शहर सुरक्षित पहुंचे थे। सोनू सूद की ये मदद साल 2021 में जारी रहने वाली है। 

एक बार फिर मनोरंजन जगत में शुरू हुआ मौत का कॉम्पिटिशन, इस अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

मशहूर एक्टर ने कहा दुनिया को अलविदा, इंडस्ट्री में शोक की लहर

जूनियर NTR की ख़ुशी हुई दोगुनी, ऑस्कर के लिए चुनी गई फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -