मौत हमारी जिंदगी का हिस्सा है इसे नकारा नहीं जा सकता- हेलेन मिरेन
मौत हमारी जिंदगी का हिस्सा है इसे नकारा नहीं जा सकता- हेलेन मिरेन
Share:

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हेलेन मिरेन ने हाल ही में एक ऐसी बात कह दी जिसे सुनकर शायद आप भी हैरान हो जाए. हेलेन मिरेन ने कहा कि, मौत जिंदगी का ही एक हिस्सा है. जी हाँ... जहां एक ओर लोग जिंदगी और मौत में कई फासले समझते है वही हेलेन मिरेन ने इस बात को स्वीकार कर लिया कि मौत जिंदगी का ही एक हिस्सा है. हेलेन मिरेन की उम्र 72 वर्ष हो गई है लेकिन उनकी सोच अब भी युवाओं की तरह ही है.

हेलेन मिरेन ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि मौत को कभी नाकारा नहीं जा सकता क्योकि ये कभी न कभी तो सभी के पास आती है. उन्होंने अपनी बातचीत में कहा कि, "अन्य चीजों की तरह मौत भी जिंदगी का एक हिस्सा है, इस बात नकारा नहीं जा सकता. हम सब उस दिशा में आगे बढ़ रहे हैं. यह होने जा रहा है, तो कोई भी इसका सामना कर सकता है और जीवन के उत्तरार्ध में इसका सामना करने से बेहतर समय क्या हो सकता है?"

हेलेन मिरेन आगे कहती है कि, "जीवन की यात्रा में आगे बढ़ने के साथ आपको अहसास होता है कि आप अपने दोस्तों और सहकर्मियों को खोते जा रहे हैं और मौत आपके जीवन का एक हिस्सा बन चुकी है और यह हर उम्र में होता है. यह सिर्फ वृद्ध लोगों के साथ नहीं होता है."

इस हॉलीवुड अभिनेत्री ने गोद लिया वृन्दावन का बच्चा

बड़बोली राखी के बेतुके बयान

नई गर्लफ्रेंड के साथ साइकिल चलाते दिखे जस्टिन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -