इस हॉलीवुड अभिनेत्री ने गोद लिया वृन्दावन का बच्चा
इस हॉलीवुड अभिनेत्री ने गोद लिया वृन्दावन का बच्चा
Share:

हॉलीवुड की मशहूर स्टार मैरी ऐग्रोपॉलस कुछ दिन पहले ही वृंदावन पहुंची. भारत आकर मैरी ऐग्रोपॉलस यहाँ की संस्कृति से काफी ज्यादा प्रभावित हुई. गुरुवार को मैरी ऐग्रोपॉलस फूड फॉर लाइफ संस्था द्वारा संचालित संदीपनी मुनि स्कूल में पहुंची. मैरी ने यहाँ बच्चों के साथ काफी समय बिताया. इस दौरान मैरी ने भारत की संस्कृति को करीब से जाना. इतना ही नहीं मैरी ने भारतीय शिक्षा पद्धति की विशेषताओं को भी करीब से जाना.

मैरी ने भारतीय संस्कृति से प्रभावित होकर विद्यालय के एक बच्चे को गोद भी लिया. इसके साथ ही मैरी ने अपने साथी कलाकारों से भी बच्चों को गोद दिलवाया. मैरी ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि, उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2009 में आई फिल्म आई लव यू बैथ कूपर से की थी. इस फिल्म को क्रिस कोलंबस ने निर्देशित किया था. इस फिल्म के बाद मैरी ने हंट टू किल, ए रिमार्केबल लाइफ जैसी और भी कई फिल्में की.

फिल्मों के साथ-साथ मैरी ने टीवी शोज़ में भी हिस्सा लिया है. मैरी ने कल्ट, दी 100, हूमन टार्गेट, यूरिका जैसे टीवी शोज़ में अपने अभिनय का जलवा दिखाया है. मैरी ने बताया कि उन्हें बचपन से ही भारत और भगवान श्री कृष्णा के बारे में जानने की इच्छा थी. भारत आकर उन्हें फूड फॉर लाइफ संस्था के माध्यम से भारत को करीब से जानने का मौका मिला.

हॉट एंड सेक्सी Khloe Kardashian ने दिया बेटी को जन्म

बॉलीवुड में ऊँचा मुकाम पाने के लिए स्तनों की सर्जरी करवा चुकी हैं ये अभिनेत्रियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -